वनप्लस इंडिया के नवीनतम ट्वीट के अनुसार, OnePlus TV 40Y1 24 मई को भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले साल, ब्रांड ने 32 इंच और 43 इंच का स्मार्ट टीवी लॉन्च किया था और अब यह देश में 40 इंच का स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लॉन्च इवेंट दोपहर 12:00 बजे होगा।

लॉन्च से पहले, फ्लिपकार्ट और वनप्लस इंडिया की आधिकारिक साइट ने वनप्लस टीवी 40Y1 की कुछ प्रमुख विशेषताओं का खुलासा किया है। 40 इंच की स्क्रीन फुल-एचडी (1920 x 1080 पिक्सल) रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है। कंपनी द्वारा पोस्ट की गई फोटोज से पता चलता है कि टीवी एक बेज़ल-लेस डिज़ाइन की पेशकश करेगा और इसे वनप्लस कनेक्ट जैसी सुविधाओं के साथ इंटीग्रेट किया जाएगा।

इसमें DCI-P3 colour gamut ​​और गामा इंजन पिक्चर एन्हांसर का 93 प्रतिशत कवरेज है। एंड्रॉइड टीवी प्रीलोडेड लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप जैसे नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब के साथ आता है। एक Google Play Store के माध्यम से ऐप्स डाउनलोड करने में भी सक्षम होगा।

आगामी वनप्लस टीवी 40Y1 एक अनस्पेसिफाइड 64-बिट प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और ऑक्सीजनप्ले के साथ शिप होगा, जो एंड्रॉइड टीवी 9 पर आधारित होगा। 40 इंच का वनप्लस टीवी भी एक इनबिल्ट क्रोमकास्ट से लैस है, और एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करता है। डॉल्बी ऑडियो के समर्थन के साथ दो 20W स्पीकर भी हैं।

कनेक्टिविटी के लिहाज से, टेलीविजन वाई-फाई 802.11 b/g/n और ब्लूटूथ v5. इसमें एक ईथरनेट पोर्ट, आरएफ कनेक्शन इनपुट, दो एचडीएमआई पोर्ट, एक एवी इन, एक डिजिटल ऑडियो आउटपुट और दो यूएसबी पोर्ट हैं।

Related News