वनप्लस आज भारत में अपना पहला फिटनेस बैंड लॉन्च करने की तैयारी में है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने जनवरी के शुरुआत में स्मार्टवॉच के लॉन्च की घोषणा की थी।


लॉन्च के पहले, वनप्लस के फिटनेस बैंड के बारे में कुछ लीक भी सामने आए। एक टिपस्टर ईशान अग्रवाल के अनुसार, फिटनेस बैंड 1.1-इंच की AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा जो इन दिनों फिटनेस बैंड के लिए लगभग एक मानक आकार का डिस्प्ले है।

बैंड की फीचर लिस्ट में राउंड द क्लॉक हार्ट रेट मॉनिटरिंग और SpO2 ब्लड सैचुरेशन मॉनिटरिंग शामिल है। कोविद -19 महामारी के कारण फिटनेस बैंड पर एक लोकप्रिय विशेषता बन गया है। बैंड की अन्य विशेषताओं में स्लीप ट्रैकिंग, 13 एक्सरसाइज मोड और IP68 रेटिंग शामिल हैं। बैंड की बैटरी लाइफ 14 दिनों का होने की उम्मीद है।

लीक तस्वीरों के अनुसार, खरीदारों के पास ऑरेंज और ग्रे जैसे कई बैंड विकल्पों के बीच चयन करने का विकल्प होगा। वे भी एक ही रंग में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

वनप्लस के फिटनेस बैंड की अपेक्षित कीमत 2,499 रुपये हो सकती है। फिटनेस बैंड के लॉन्च के बाद, वनप्लस इस साल की शुरुआत में अपनी पहली स्मार्टवॉच भी लॉन्च कर सकता है। वनप्लस के सीईओ और सह-संस्थापक, पीट लाउ ने पहले ही अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से इसकी पुष्टि की है।

Related News