इस समय देश में फेस्टिवल सीजन को देखते हुए कंपनियां अपने नए स्मार्टफोंस को लॉन्च कर रही है। वहीं इन फोंस पर कई आकर्षक छुट भी दे रही है ताकि प्रोडक्ट्स की खऱीददारी बढ़ाई जा सके। वहीं इस कड़ी में पॉपुलर स्मार्टफोन OnePlus Nord भी शामिल हो गया है। इस फोन को कंपनी ने नए अवतार के साथ लॉन्च किया है। आपको बता दें कि OnePlus ने अपने इस मिडरेंज स्मार्टफोन का 'ग्रे ऐश' वेरिएंट पेश किया है। जानकारी के लिए बता दें कि इस साल जुलाई में वनप्लस ने अपनीन नॉर्ड मोबाइल को दो रंगो ब्लू मार्बल और ग्रे ऑनिक्स कलर के साथ लॉन्च किया था।

वहीं अब कंपनी ने इस नए कलर वेरिएंट को त्योहारी सीज़न से ठीक पहले बाजार में उतारा है। इसमें नया 6.44 इंच का फुल-एचडी+ फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो कि 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आपको बेहतर क्वालिटी के विडियोज दिखाएगा। इसके अलावा यह आपकी आंखों को भी नुकसान नही पहुंचाएगा। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। इसके अलावा OnePlus Nord Gray Ash कलर वेरिएंट ग्रे ऑनिक्स वेरिएंट से थोड़ा हल्का भी है।

वन प्लस नॉर्ड का नया ग्रे एडिशन केवल 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मॉडल में पेश किया गया है। बता दें कि वन प्लस नॉर्ड के 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज मॉडल को 24,999 रुपये, 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 27,999 रुपये और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज मॉडल को 29,999 रुपये में बेचा जा रहा है। नए मॉडल की बात करें तो इसमें ब्लू मार्बल और ग्रे ऑनिक्स कलर वेरिएंट से दिया जा रहा है।

Related News