OnePlus ने 19 मई को OnePlus Nord CE 2 Lite 5G और Nord Buds के साथ यूरोप में अपना नवीनतम स्मार्टफोन Nord 2T 5G लॉन्च करने की पुष्टि की है। कंपनी ने अपने आधिकारिक OnePlus UK ट्विटर पेज पर एक वीडियो के माध्यम से यह घोषणा की। OnePlus Nord 2T 5G के उसी दिन भारत में आने की उम्मीद है।

आगामी स्मार्टफोन के मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC और 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आने की उम्मीद है। वनप्लस द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो डिवाइस को दो कलर ऑप्शन-ब्लैक और ग्रीन में दिखाता है। यह पिछली रिपोर्टों के साथ संरेखित करता है जिसमें आगामी फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चला था।

हालाँकि, कंपनी ने भारत में OnePlus Nord 2T के लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन टिप्सटर मुकुल शर्मा ने 19 मई को होने वाले OnePlus इवेंट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया है। इसलिए, हम उम्मीद करते हैं कि डिवाइस भारत में उसी दिन आ जाएगा।

नॉर्ड 2T का यूरोपीय संस्करण दो रैम वेरिएंट - 8GB और 12GB में उपलब्ध होने की संभावना है। स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 399 डॉलर (करीब 31,000 रुपये) हो सकती है।

आइए हम आगामी OnePlus Nord 2T के स्पेसिफिकेशंस के बारे में यहाँ आप जान सकते हैं।

वनप्लस नॉर्ड 2टी स्पेसिफिकेशंस

आगामी OnePlus Nord 2T में 6.43-इंच FHD+ AMOLED पैनल 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ स्पोर्ट करने की उम्मीद है। स्मार्टफोन संभवतः मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। सेल्फी कैमरे के लिए डिवाइस में फ्रंट में पंच-होल कट आउट होगा।

Nord 2T में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा हो सकता है, जिसमें OIS सपोर्ट वाला 50 MP Sony IMX766 सेंसर होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि अन्य दो कैमरे 8 एमपी अल्ट्रावाइड लेंस और 2 एमपी मोनोक्रोम सेंसर होंगे। नॉर्ड 2टी में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर होगा।

फोन 4,500mAh की बैटरी यूनिट पैक कर सकता है जिसमें 80W चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है। यह Android 12 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस 12 पर चलने की संभावना है।

Related News