वनप्लस ने बाजार में ईयरबड्स के एक नए पेयर की घोषणा की है। बड्स सीरीज का विस्तार करते हुए कंपनी ने अब OnePlus Buds Z2 को पोर्टफोलियो में शामिल कर लिया है। वास्तव में वायरलेस इयरफ़ोन एक्टिव नॉइज कैंसलेशन सहित विभिन्न विशेषताओं के साथ आते हैं, यह 11 मिमी ड्राइवरों से लैस है और कंपनी ने दावा किया है कि यह 38 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। OnePlus Buds Z2 पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus Buds Z का सक्सेसर है।

डिज़ाइन की बात करें तो, OnePlus Buds Z2 OnePlus Buds Z के समान दिखता है। यह एक्टिव नॉइज कैंसलेशन के साथ आता है, जो वनप्लस बड्स जेड और बेहतर बैटरी लाइफ पेश करता है। तो आइए एक नजर डालते हैं OnePlus Buds Z2 की कीमत और स्पेसिफिकेशंस पर।

OnePlus Buds Z2: कीमत और उपलब्धता
OnePlus Buds Z2 को चीन में लॉन्च करने के बाद कंपनी ने ईयरबड्स को ग्लोबल मार्केट में ऑफिशियल कर दिया है।OnePlus Buds Z2 को अमेरिका में 99 डॉलर (लगभग 7500 रुपये) और यूरोप में 99 (8500 रुपये) में लॉन्च किया गया है। इसे फिलहाल पर्ल व्हाइट कलर वेरिएंट में पेश किया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही ब्लैक कलर वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यह जल्द ही बाजार में उपलब्ध नहीं होगा। ओब्सीडियन ब्लैक वेरिएंट 2022 में आने की उम्मीद है। वनप्लस ने भारत में ईयरबड्स लॉन्च करने की अपनी योजना का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कंपनी ने भारत में बड्स जेड को आधिकारिक बना दिया है, यह देखते हुए कि यह जल्द ही बड्स जेड 2 भी लॉन्च कर सकता है।


OnePlus Buds Z2: स्पेसिफिकेशंस
OnePlus Buds Z2 11mm ड्राइवरों से लैस है जो बास-हेवी म्यूजिक produce करते हैं। ईयरबड्स 40 डीबी तक के बैकग्राउंड नॉइज़ को कैंसिल कर सकते हैं। ईयरबड्स में तीन-माइक सेटअप है जो बेहतर कॉल क्वालिटी पेश करेंगे।

प्रत्येक बड्स में 40mAh की बैटरी होती है जबकि चार्जिंग केस में 520mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि बैटरी एक बार चार्ज करने पर 38 घंटे तक चल सकती है। ईयरबड्स भी फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आते हैं जो केवल 10 मिनट में 5 घंटे का प्लेबैक टाइम प्रदान करता है।

OnePlus Buds को IP55 रेट किया गया है। तो आप ईयरबड्स को जिम में पहन सकते हैं और किसी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है। कनेक्टिविटी के लिए ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.2 वर्जन के सपोर्ट के साथ आते हैं।

Related News