वनप्लस ने अपना पहला फिटनेस बैंड भारत में वनप्लस बैंड नाम से एक दो दिन पहले लॉन्च किया था। फिटनेस बैंड के मेन हाइलाइट्स में इसकी 14-डे बैटरी लाइफ और ब्लड सेचुरेशन मॉनिटरिंग शामिल है। बैंड ड्यूल कलर स्ट्रेप्स के साथ आता है। बैंड में 13 एक्सरसाइज मोड और 1.1 इंच का AMOLED डिस्प्ले भी है। फिटनेस बैंड अब भारत में अमेज़न, फ्लिपकार्ट, वनप्लस की वेबसाइट और अन्य पर ओपन सेल पर उपलब्ध है।

वनप्लस बैंड की कीमत, उपलब्धता
वनप्लस बैंड की भारत में कीमत 2,499 रुपये है। स्ट्रेप्स 3 विकल्पों ब्लैक, नेवी और टैंगरीन ग्रे में उपलब्ध होंगी और इनकी कीमत 3,999 रुपये है।

यह बैंड अब वनप्लस, वनप्लस स्टोर ऐप, अमेज़न, फ्लिपकार्ट, वनप्लस एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर्स और पार्टनर आउटलेट्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

वनप्लस बैंड के स्पेसिफिकेशन
बैंड में 1.1 इंच का AMOLED कलर डिस्प्ले है जो 126 x 294 पिक्सल और अडजस्टेबल ब्राइटनेस के साथ आता है। बैंड की विशेषताओं में 24 घंटे की हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकर, SpO2 ब्लड सेचुरेशन मॉनिटरिंग की निगरानी शामिल है। यूजर्स वनप्लस हेल्थ ऐप के जरिए बैंड को स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं। ऐप उपयोगकर्ता को एक्टिविटी डेटा और स्वास्थ्य सुझाव दिखाएगा। इस ऐप के जरिए यूजर्स नोटिफिकेशन, म्यूजिक और कैमरा शटर को भी कंट्रोल कर सकते हैं।


यह 13 एक्सरसाइज मोड के साथ आता है जिसमें आउटडोर रन, इनडोर रन, फैट बर्न रन, आउटडोर वॉक, आउटडोर साइकिलिंग, इनडोर साइकलिंग, एलिप्टिकल ट्रेनर, रोइंग मशीन, क्रिकेट, बैडमिंटन, पूल स्विमिंग, योगा, फ्री ट्रेनिंग शामिल हैं।

फिटनेस बैंड 100 mAh की बैटरी के साथ आता है जो 14 दिनों की बैटरी लाइफ की पेशकश कर सकता है।

Related News