वनप्लस नॉर्ड बड्स अब भारत में वनप्लस के आधिकारिक चैनलों, फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। TWS ईयरबड्स ने पिछले महीने देश में OnePlus के सबसे किफायती 5G-सक्षम स्मार्टफोन, OnePlus Nord CE 2 Lite के साथ शुरुआत की, जो पहले से ही खरीदने के लिए उपलब्ध है। वनप्लस नॉर्ड बड्स देश में अभी तक वनप्लस के सबसे किफायती ट्रू वायरलेस ईयरबड्स हैं, और ग्राहक सफेद और काले रंगों के बीच चयन कर सकते हैं। चार्जिंग केस ईयरबड्स की तरह ही कलर में आता है।

वनप्लस नॉर्ड बड्स की भारत में कीमत
वनप्लस नॉर्ड बड्स वनप्लस इंडिया की वेबसाइट, वनप्लस स्टोर ऐप, अमेज़न, फ्लिपकार्ट, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर उपलब्ध हैं। बिक्री 10 मई दोपहर 2,799 रुपये की कीमत पर शुरू हो चुकी है। ईयरबड्स की एमआरपी 2,999 रुपये है।

वनप्लस नॉर्ड बड्स नॉर्ड लाइनअप में पहले ईयरबड हैं, जबकि कंपनी वर्तमान में देश में वनप्लस बड्स प्रो और वनप्लस बड्स जेड 2 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को क्रमशः 9,990 रुपये और 4,999 रुपये में बेचती है।

Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ता OnePlus Nord Buds पर अतिरिक्त कैशबैक डील का आनंद ले सकते हैं।

वनप्लस नॉर्ड बड्स स्पेसिफिकेशंस
वनप्लस नॉर्ड बड्स में "रिच बास" और "रेजर-शार्प ट्रेबल" की पेशकश करने के लिए 12.4 मिमी डायनेमिक ऑडियो ड्राइवर हैं। OnePlus Buds Z2 की तरह ही Nord Buds Dolby Atmos के लिए सपोर्ट के साथ आते हैं जो 3D साउंड इफेक्ट प्रदान करते हैं; हालाँकि, कोई एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) नहीं है। क्लियर ऑडियो प्रदान करने के लिए यह फीचर बाहरी शोर को फ़िल्टर करता है। वनप्लस का कहना है कि ईयरबड्स एआई-पावर्ड नॉइज़ रिडक्शन एल्गोरिदम के साथ क्लियर ऑडियो सपोर्ट करते हैं।

वनप्लस नॉर्ड बड्स में चार माइक्रोफोन शामिल हैं, और वे ब्लूटूथ 5.2 का समर्थन करते हैं। यानी यूजर्स इनका इस्तेमाल एंड्रॉयड फोन और एप्पल आईफोन के साथ कर सकते हैं। Google Play Store से अन्य Android उपकरणों पर HeyMelody ऐप के माध्यम से बड्स की सेटिंग्स को भी ट्वीक किया जा सकता है। नॉर्ड बड्स को एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे का प्लेबैक देने के लिए कहा जाता है। प्रत्येक ईयरबड को एक बार चार्ज करने पर सात घंटे का प्लेबैक देने के लिए कहा जाता है।

Related News