ओप्पो के फाइंड X और वीवो Nex को पॉपअप सेल्फी कैमरा के साथ लांच करने के बाद वनप्लस भी अपने आगामी स्मार्टफोन को पॉपअप सेल्फी कैमरा के साथ लांच करने के लिए तैयार है।

यदि आप पॉपअप कैमरा से अवगत नहीं है तो बता दें कि फ्रंट कैमरा को आप उठा सकते हैं और इसे फिर से बंद भी किया जा सकता था। अब वनप्लस भी अपने वनप्लस 6T स्मार्टफोन के लिए वही समान डिजाइन अपना सकता है। वनप्लस पहले एक फ्लैगशिप लांच करता है और फिर इसका एक वैरिएंट लांच करता है। वनप्लस 6T वनप्लस 6 का वैरिएंट है।

फिंगरप्रिंट स्कैनर डिस्प्ले के सरफेस के नीचे होगा। रेंडर में यह भी दावा किया गया है कि नया फ़ोन एल्युमीनियम बॉडी के सतह होगा और इसका रियर पैनल ग्लास का बना होगा।

इसके अलावा वनप्लस 6T में कोई बड़ा बदलाव देखने की उम्मीद नहीं है। यह वनप्लस 6 के समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ होगा। वनप्लस 6 के फीचर्स को याद दिलाते हुए बता दें कि डिवाइस 6.24 इंच फुल एचडी+ ऑप्टिक अमोलेड डिस्प्ले से लैस होगा। वनप्लस 6T एंड्राइड ओरियो से लैस होगा और वर्जन 8.1 के साथ यह प्रोप्राइटरी यूआई के साथ आता है। इसकी बैटरी 3300mAh है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस है। इसकी रैम 2 जीबी, 6 जीबी और 8 जीबी है। डिवाइस ड्यूल रियर कैमरा के साथ आता है जिनमे 2 16 एमपी सेंसर शामिल है। इसका सेल्फी कैमरा भी 16 एमपी है।

Related News