OnePlus कथित तौर पर जल्द ही एक नया प्रीमियम 5G स्मार्टफोन, OnePlus 10 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। टिपस्टर योगेश बराड़ के हालिया ट्वीट के अनुसार, कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ वैनिला वनप्लस 10 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। टिपस्टर का सुझाव है कि स्मार्टफोन को "प्रोजेक्ट ओवलटाइन" कोडनेम दिया गया है। अगर टिपस्टर से मिली जानकारी सही है, तो स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro और हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 10R के लाइनअप में शामिल हो जाएगा।

अभी तक, कंपनी ने अफवाह वाले स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो डिवाइस को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि वनप्लस 10, वनप्लस 10 प्रो के अधिकांश समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगा और कंपनी आगामी डिवाइस से अपने प्रतिष्ठित अलर्ट स्लाइडर को भी हटा सकती है। यहां वनीला वनप्लस 10 स्मार्टफोन के अफवाह वाले स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं।

वनप्लस 10 अनुमानित स्पेसिफिकेशंस
OnePlus 10 में 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले होने की अफवाह है। कहा जा रहा है कि डिस्प्ले LTPO तकनीक का उपयोग करता है और 120Hz तक की वेरिएबल रिफ्रेश दर प्रदान करता है। हुड के तहत, स्मार्टफोन के फ्लैगशिप क्वालकॉम चिपसेट, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। SoC को 8GB तक रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की अफवाह है।

जब कैमरे की बात आती है, तो वनप्लस 10 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 16MP का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर होगा। फ्रंट में, स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP कैमरा मिलने की अफवाह है।

कहा जाता है कि स्मार्टफोन में 4,800mAh की बैटरी है जो 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 पर आधारित कलर ओएस 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा और यह 2022 की दूसरी छमाही तक भारत में आ सकता है।

Related News