इंटरनेट डेस्क। सैमसंग ने भारत के बाजार में चीनी कंपनियों को जबाब देने के लिए कमर कस ली हैं। जी हाँ, सैमसंग इंडिया ने अपने गैलेक्सी ऑन सीरीज़ के नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा की हैं।

सैमसंग के मुताबिक कंपनी इस सीरीज के नए स्मार्टफोन को जुलाई के पहले वीक में लॉन्च कर देगी। ख़बरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन को 2 जुलाई को लॉन्च कर दिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक यह फोन 'गैलेक्सी ऑन 6' के नाम से पहचाना जायेगा।

कंपनी ने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी ऑन 6 के ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर नया वेबपेज लाइव कर एक्सक्लूसिव किये जाने के संकेत भी दे दिए हैं। अभी तक आई ख़बरों के मुताबिक इस नए स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। फोन को 15,000 रुपये की कीमत में भारतीय यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराये जाने की उम्मीद हैं। फोन के चैट ओवर वीडियो फीचर के साथ आने की संभावना हैं।

गैलेक्सी ऑन 6 स्मार्टफोन में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर होगा, जो सुपर एमोलेड डिस्प्ले होने का संकेत हैं। लीक जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन सिंगल कैमरा फोन हैं, जिसमें बैक हिस्से पर कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर को लगाया गया हैं। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक इसमें एक्सीनॉस प्रोसेसर काम करेगा। इसके अलावा फोन को इनफिनिटी डिस्प्ले तकनीक से लैस किया जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए 2 जुलाई दोपहर साढ़े 12 बजे तक इन्तजार करें।

Related News