सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का लोकप्रिय फेसबुक एक शानदार फीचर की घोषणा की है, जिसके बारे में जानकर सभी यूजर्स काफी खुश नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फीचर से अब आपको फेसबुक पर करोड़पति बनने का खास मौका मिल सकता है, मतलब आप हर महीने लाखों रुपए कमा सकेंगे। यदि आप फेसबुक के इस फीचर का सही इस्तेमाल करते हैं तो आपको घर बैठे करीब 4 लाख रुपये कमाने का मौका मिलने वाला है।

फेसबुक ने लॉन्च किया नया फीचर: खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दे की, मेटा की सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक पर रील्स फीचर जारी कर रही है जिसके जरिए यूजर्स ओरिजिनल कंटेंट बनाकर हर महीने लाखों रुपये कमा सकेंगे। फीचर को फेसबुक पर चैलेंजेस नाम दिया गया है और यह रील प्ले बोनस प्रोग्राम को भी बढ़ावा दे रहा है।

कैसे काम करेगा ये नया फीचर: इस कार्यक्रम के तहत आपको कुछ चुनौतियाँ दी जाएंगी, जिनके अनुसार आपको एक रील बनानी होगी और फिर उन पर आपको जो विचार मिलते हैं, जिसके अनुसार आपको फेसबुक से पैसे मिलने वाले हैं। जब 5 रील 100 व्यू को पार कर सकती है, तो आपको 20 डॉलर (लगभग 1,547 रुपये) मिलेंगे और 20 रील 500 व्यू पूरे कर सकते हैं, आपको 100 डॉलर (लगभग 7,733 रुपये) मिलेंगे। प्रोग्राम में आपको 30 दिन यानि एक महीने के बाद रैंकिंग भी दी जाएगी।

हर महीने कमा पाएंगे आप लाखों रुपये: आपको बता दें कि कंपनी का कहना है कि इसमें रिक्रूटर्स को पैसे कैसे दिए जाने वाले हैं, इस पर फिलहाल चर्चा हो रही है. फेसबुक वर्तमान में पेआउट की गणना के तरीकों पर काम कर रहा है। यदि आप अपनी रील पर व्यूज के हिसाब से पैसे कमा सकते हैं और कंपनी का कहना है कि आप हर महीने 4000 डॉलर (करीब 4 लाख रुपये) तक कमा पाएंगे।

Related News