HMD ने आज भारतीय बाजार में दो नए फीचर फोन लॉन्च किए हैं, जिनका नाम HMD 105 और HMD 110 है।

HMD ने आज भारतीय बाजार में दो नए फीचर फोन लॉन्च किए हैं, जिनका नाम HMD 105 और HMD 110 है। इस फोन के डिजाइन को यूनिक रखने की कोशिश की गई है। इसके साथ ही कंपनी ने बेहतर यूजर एक्सपीरियंस देने का भी काम किया है। इन दोनों फोन की खास बात यह है कि इनमें बिल्ट-इन UPI ​​एप्लिकेशन सपोर्ट है। इस फोन के जरिए आप बिना इंटरनेट के भी यूपीआई ट्रांजेक्शन कर सकते हैं। आइए इस लेख में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में अधिक विस्तार से बात करें।

एचएमडी ग्लोबल के वीपी इंडिया रवि कुँवर ने कहा कि ''एचएमडी 105 और एचएमडी 110'' ये फोन बेहद स्टाइलिश और इनोवेटिव डिजाइन के साथ लाए हैं। इस समय यूपीआई सर्विस के साथ आने वाला यह पहला फीचर फोन है। यह डिवाइस आपको बहुत ही सरल तकनीक प्रदान करता है। एचएमडी 105 और 110 का लक्ष्य वित्तीय सेवाओं तक पहुंच बढ़ाना है।

जानिए कितनी है इसकी कीमत?

अब अगर इसकी कीमत की बात करें तो HMD 105 की कीमत 999 रुपये रखी गई है। इसके साथ आने वाले HMD 110 की कीमत 1199 रुपये है। इस फोन को आप HMD.com , ई-कॉमर्स साइट Flipkart और रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं ।

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें कई सारे फीचर्स हैं। सबसे पहले आपको इसमें एक बेहद प्रीमियम डिजाइन नजर आएगा। जिससे इस फोन को बेहद आराम से इस्तेमाल किया जा सकता है। इन दोनों फोन में बिल्ट-इन UPI ​​ऐप भी है। जिससे आप बिना इंटरनेट के भी UPI ट्रांजेक्शन कर सकते हैं। आपको HMD 105 और HMD 110 में एडवांस्ड मल्टीमीडिया फीचर्स मिलेंगे। इसके साथ ही यह आपको बेहतर डिस्प्ले और ब्रांड फोन के साथ 1 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी भी देता है।

बैटरी लाइफ कैसी है?

इन फोन में आपको 1000mAh की बैटरी मिलती है जो 18 दिन तक के स्टैंडबाय टाइम के साथ आती है। इसमें एमपी3 प्लेयर और वायरलेस और वायर्ड रेडियो के लिए भी सपोर्ट है।

Related News