अमेज़ॅन पर, आपको सबसे अच्छी गुणवत्ता और सुविधाओं वाले डिशवॉशर के लिए एक सौदा मिल रहा है। यहां से आप आईएफबी डिशवॉशर को रुपये में खरीद पाएंगे। 30,000 4 स्टार से ऊपर रेटिंग वाला यह डिशवॉशर (डिशवॉशर) आपके बर्तनों को स्टरलाइज़ करने का भी काम करता है। इसमें कम बर्तन, बड़े भार, अतिप्रवाह और रिसाव संरक्षण भी शामिल हैं। IFB Dishwasher की सभी विशेषताओं और कीमतों के बारे में जानें।

IFB डिशवॉशर की कीमत 31,990 रुपये है। जिसके बाद इस डिशवॉशर पर सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1,500 हजार रुपये या 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। सिटीबैंक कार्ड से ईएमआई पर 1,750 रुपये या 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। एक्सिस माइल्स और अधिक क्रेडिट कार्ड के साथ हजारों की छूट। HSBC कार्ड से भुगतान करने पर 5% कैशबैक भी मिल रहा है। सभी ऑफर्स को जोड़कर आप 2 हजार और बचा पाएंगे।



आईएफबी डिशवॉशर की विशेषताएं - यह सफेद रंग में एक कॉम्पैक्ट डिशवॉशर है, जो 12 जगह सेटिंग्स में भी उपलब्ध है। यानी इसमें पूरे घर के बर्तन एक साथ साफ किए जा सकते हैं। खाने की थाली, छोटी कटोरी, बड़ी कटोरी, चाय का प्याला, चम्मच, कांटा और कांच के लिए भी जगह है, इसमें 5 धोने के कार्यक्रम हैं जिनमें भारी गंदे, स्वच्छता, हल्के गंदे, सामान्य, सुपर 50 मिनट शामिल हैं। स्वयं सफाई साइकिल कार्यक्रम भी दिया गया है। आप इनमें से कोई भी प्रोग्राम अपनी जरूरत के हिसाब से सेट कर सकते हैं। इस डिशवॉशर में आप स्टील के बर्तनों, चीनी मिट्टी के बर्तनों या कांच के बर्तनों के हिसाब से भी सेटिंग कर पाएंगे.

जिसमें क्विक वॉश का विकल्प है, साथ ही स्टीम वॉश का भी विकल्प है, जिसमें बर्तनों को 70 डिग्री सेल्सियस गर्म पानी में साफ किया जाता है और फिर भाप से पूरी तरह से सुखाया जाता है। एक समायोज्य रैक है जिससे आप किसी भी रैक को बर्तनों के भार के अनुसार ऊपर और नीचे समायोजित करने में सक्षम होंगे। अतिरिक्त सुविधाओं में एक चाइल्ड लॉक और एलईडी डिस्प्ले शामिल है ताकि आप आसानी से किसी भी कमांड का चयन कर सकें। जिसमें ओवरफ्लो, लीकेज प्रोटेक्शन और हीटर प्रोटेक्शन है। यह डिशवॉशर पानी की बचत भी करता है और एक बार में 12 लीटर पानी की खपत कर सकेगा। इसकी 2 साल की वारंटी है और ओर से 8 साल तक की वारंटी दी जा रही है।

Related News