सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को कम कीमत में ज्यादा से ज्यादा आकर्षक बेनिफिट देना चाहती हैं। निजी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल भी अपने ग्राहकों को आकर्षक प्लान और अतिरिक्त लाभ देने का प्रयास करती है। एयरटेल ने भी एक बेहतरीन मौका दिया है जिसकी मदद से आप अपने बिजली के बिल, गैस के बिल, स्विगी-जोमैटो के बिल आदि पर भारी छूट पा सकते हैं।

Airtel का शानदार मौका: रिपोर्ट्स के मुताबिक, Apple ने हाल ही में Axis Bank के साथ हाथ मिलाने का ऐलान किया है। दोनों संस्थानों ने संयुक्त रूप से एक नया सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड, 'एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड' लॉन्च किया है। उस क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल से सभी एयरटेल यूजर्स को भी जबरदस्त फायदा मिलना शुरू हो गया है।

बिजली बिल में होगा कटौती: इतना ही नहीं, अगर आप एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर रहे हैं और एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए बिजली, पानी या गैस के बिल का भुगतान कर रहे हैं, तो आपको पूरा 10% कैशबैक भी मिल रहा है। साथ ही अन्य सभी खर्चों पर 1% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। साथ ही अगर आप इस कार्ड का इस्तेमाल BigBasket, Zomato और Swiggy पर करते हैं तो आपको 10% का कैशबैक मिल सकता है। यदि आप एयरटेल का कोई डीटीएच, रिचार्ज या फाइबर प्लान लेते हैं तो आपको 25 फीसदी का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

Related News