भारतीय टेक बाजार में ओप्पो कंपनी के कई स्मार्टफोन मौजूद हैं। ओप्पो के सभी स्मार्टफोन बेहतरीन कैमरा फीचर्स की वजह से जाने जाते हैं। कुछ समय पहले ही भारत में चीनी कंपनी ओप्पो ने दो बेहतरीन स्मार्टफोन पेश किये थे। जिनमें 'ओप्पो ए3s' और 'ओप्पो फाइंड एक्स' शामिल हैं। ये दोनों स्मार्टफोन ही भारतीय यूज़र्स को काफी पसंद आ रहे हैं। चलिए आगे जानते हैं इनके फीचर्स और कीमत के बारे में ...

ओप्पो ए3s स्मार्टफोन: यह स्मार्टफोन डार्क पर्पल और लाल रंग में उपलब्ध कराया गया हैं। देशभर के सभी ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज का इंटरनल स्टोरेज दिया गया हैं। फोन में 13+2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद हैं। इसके अलावा इस फोन में 'सुपर फुल स्क्रीन' डिस्प्ले और 4230 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई हैं। इस फोन की कीमत 10,990 रुपये हैं।

ओप्पो फाइंड एक्स स्मार्टफोन: यह स्मार्टफोन रेड और आइस ब्लू रंग में उपलब्ध कराया गया हैं। देशभर के सभी ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध ओप्पो के इस बेहतरीन स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया हैं। इसके अलावा इस फोन में ओ-फेस रिकग्निशन तकनीक, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और प्रीमियम ऑल-ग्लास डिज़ाइन हैं। फोन में मोटराइज़्ड स्लाइडर और 3400 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई हैं। इस फोन की कीमत 59,999 रुपये हैं।

Related News