pc: abplive

व्हाट्सएप और फेसबुक दोनों मेटा के स्वामित्व वाले प्लेटफॉर्म हैं, जो यूजर्स के बीच विशेष रूप से लोकप्रिय हैं। क्या आप जानते हैं कि स्टेटस शेयर नामक एक सुविधा है जो आपको इन दो ऐप्स को लिंक करने की अनुमति देती है? इसका मतलब है कि आप दोनों ऐप्स पर एक साथ स्टेटस पोस्ट कर सकते हैं।

अगर आप व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाते हैं तो आप उस स्टेटस को फेसबुक पर भी पोस्ट कर सकते हैं। आपको अलग से फेसबुक पर जाने की भी जरूरत नहीं है क्योंकि व्हाट्सएप से सिर्फ एक क्लिक पर वही स्टेटस फेसबुक पर भी शेयर हो जाता है।

व्हाट्सएप स्टेटस को फेसबुक पर शेयर करने के लिए सबसे पहले व्हाट्सएप खोलें। यहां आपको स्टेटस पेज पर जाना होगा। स्टेटस सेट करने के बाद आपको दोबारा स्टेटस पर क्लिक करना होगा।

pc: abplive

वॉट्सऐप स्टेटस के व्यूज नजर आने वाले पेज पर ही तीन डॉट ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको Share to Facebook के ऑप्शन पर टैप करना होगा।

इस तरह आपका व्हाट्सएप स्टेटस फेसबुक पर भी शेयर हो जाता है और स्टेटस के साथ फेसबुक का लोगो भी दिखाई देता है। इस तरह, आपका स्टेटस पहले ही फेसबुक पर पोस्ट हो चुका है।

pc: abplive

अपना व्हाट्सएप स्टेटस फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद आप फेसबुक पर भी चेक कर सकते हैं कि स्टेटस पोस्ट किया गया है या नहीं। यह ट्रिक आपका समय और मेहनत दोनों बचाती है।

Related News