Nothing ने अपना पहला प्रोडक्ट नथिंग ईयर 1 TWS ईयरबड्स पेश किया है। एक एक शानदार डिजाइन, एक्टिव नॉइज कैंसलेशन, लॉन्ग बैटरी लाइफ, वाटर रेसिस्टेंट और 11.6 मिमी ड्राइवरों के साथ आता है।

लूथो से पहला TWS फरवरी में वापस एक कंपनी टीनएज इंजीनियरिंग की एक टीम द्वारा बनाया गया था, जिसे संस्थापक भागीदारों के रूप में घोषित किया गया था।

नथिंग ईयर 1 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
ईयरबड्स और केस में एक ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन है। ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक केस से लोग कुछ इंटरनल पार्ट और ईयरबड को देख सकते है। नथिंग ईयर 1 में सिंगल 11.6mm डायनेमिक ड्राइवर के साथ 0.34cc का चेंबर है। ईयर 1 में 2 लेवल एक्टिव नॉइज कैंसलेशन की सुविधा है।

ईयर 1 में एक ट्रांसपेरेंसी मोड है जो यूजर्स को एम्बिएंट नॉइज सुनने की अनुमति देता है। बड्स में कई फीचर्स को एक्सेस करने के लिए टच कंट्रोल फीचर भी हैं। ईयर 1 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स एएनसी के माध्यम से 4 घंटे की बैटरी लाइफ पेश करते हैं और एएनसी बंद होने पर 5.7 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं। इसके अतिरिक्त, चार्जिंग केस के साथ इस्तेमाल करने पर आपको 34 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलेगा।

केस को क्यूई-प्रमाणित चार्जर से या यूएसबी टाइप-सी केबल के माध्यम से वायरलेस तरीके से चार्ज किया जा सकता है। नथिंग ईयर 1 बड्स SBC और AAC कोडेक के साथ ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। ये एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के लिए उपलब्ध है। ऐप में ऑडियो को फाइन-ट्यून करने के लिए एक इक्वलाइज़र भी शामिल है और फास्ट पेयरिंग, इन-ईयर डिटेक्शन आदि जैसी अन्य सुविधाएँ लाता है।

नथिंग ईयर 1 की भारत में कीमत
नथिंग ईयर 1 ईयरबड्स की कीमत 5,999 रुपये है और यह भारत में 17 अगस्त से दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

Related News