नथिंग ईयर 1 की बिक्री आज से भारत में शुरू हो रही है। ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स (TWS) पिछले महीने लॉन्च हुए थे। नथिंग ईयर 1 विशेष रूप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। T

नथिंग ईयर 1 की भारत में कीमत

नथिंग ईयर 1 फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री पर जाएगा। बजट TWS एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ आता है और इसकी कीमत 5,999 रुपये है। लॉन्च ऑफर्स के तहत ग्राहक फ्लिपकार्ट पर आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। वे नथिंग ईयर 1की खरीद के साथ गाना प्लस पर छह महीने की फ्री मैंबरशिप का भी लाभ उठा सकते हैं। ईयर 1 एक साल की वारंटी के साथ आता है।

नथिंग ईयर 1 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

नथिंग ईयर 1 ईयरबड्स और केस एक ट्रांसपेरेंट डिजाइन के है। ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक केस से लोग इंटरनल पार्ट्स और ईयरबड भी देख सकते है। प्रत्येक ईयरबड में सिंगल 11.6mm डायनेमिक ड्राइवर के साथ 0.34cc का चेंबर है। ईयर 1 में टू लेवल इंटेंसिटी के साथ नॉइज कैंसलेशन फीचर भी है।

बड्स में विभिन्न फीचर्स का इस्तेमाल करने के लिए टच कंट्रोल भी हैं। ईयर 1 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स एएनसी इनेबल के साथ चार घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं और एएनसी बंद होने पर 5.7 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करता है। इसके अलावा चार्जिंग केस कुल मिलाकर 34 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करता है। ईयर (1) ईयरबड स्वेट और वाटर स्प्लैश रेसिस्टेंट हैं।

केस को क्यूई-सर्टिफाइड चार्जर से या यूएसबी टाइप-सी केबल के माध्यम से वायरलेस तरीके से चार्ज किया जा सकता है। नथिंग ईयर 1 बड्स SBC और AAC कोडेक के साथ ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। नथिंग ईयर 1 ऐप का भी लॉन्च किया गया है, जो एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के लिए उपलब्ध है। ऐप में ऑडियो को फाइन-ट्यून करने के लिए एक इक्वलाइज़र भी शामिल है और फास्ट पेयरिंग, इन-ईयर डिटेक्शन आदि जैसी अन्य फीचर्स भी पेश करता है।

Related News