भारत के सबसे लोकप्रिय स्मार्टवॉच निर्माताओं में से एक, Noise ने आज एक नई बजट स्मार्टवॉच की घोषणा की है। कंपनी ने HRX ब्रांड के साथ साझेदारी में Noise X-Fit 1 का अनावरण किया है। Noise X-Fit 1 में SpO2 सेंसर, बड़ा डिस्प्ले, IP68 रेटिंग और 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ जैसी खूबियां हैं। आइए विस्तार से स्पेक्स और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

Noise X-Fit 1 कीमत और उपलब्धता
Noise X-Fit 1 दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और व्हाइट में आता है। ई-कॉमर्स लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टवॉच की कीमत 2,999 रुपये विशेष लॉन्च मूल्य के रूप में होगी और बाद में, कीमत बढ़ने की उम्मीद है। वियरेबल अमेज़न पर 26 नवंबर, सुबह 10 बजे से उपलब्ध होगा।

स्पसिफिकेशन्स ऑफ़ फीचर्स
Noise X-Fit 1 में 1.52-इंच IPS Truview डिस्प्ले है, जिसमें 360 x 400 पिक्सल, 354 ppi पिक्सल डेनसिटी और 86% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। वॉच 100 से अधिक क्लाउड-आधारित कस्टमाइजेबल वॉच फ़ेस का भी सपोर्ट करती है। ये मेटल फिनिश के साथ आती है और इसका वजन सिर्फ 30 ग्राम है और यह 9 मिमी पतला है।

नॉइज़ एक्स-फिट 1 में 1 24/7 ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन के स्तर को मापने के लिए एक SpO2 मॉनिटर, एक स्लीप ट्रैकर

स्मार्ट सुविधाओं की बात करें तो वॉच के बारे में कहा गया है कि ये क्विक रिप्लाई फीचर के साथ आती है जो आपको कुछ प्री-लोडेड क्विक रिप्लाईज के माध्यम से आने वाले मैसेजेस का जवाब देने की अनुमति देगी। यह एक स्मार्ट डीएनडी फीचर के साथ भी आता है जो नोटिफिकेशन को बंद कर देता है।

बैटरी लाइफ की बात करें तो नॉइज़ एक्स-फिट 210mAh की बैटरी के साथ आता है जिसे एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है।

Related News