Noise Vision 2 Buzz स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है। यह Noise ColorFit Vision 2 से काफी अलग है, जिसने जून में देश में डेब्यू किया था। ये लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के साथ आती है।

नॉइज़ विजन 2 बज़

नॉइज़ विज़न 2 बज़ में स्क्वायर डायल में 1.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले है। यह 368 x 448 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस प्रदान करती है। डिवाइस IP68 सर्टिफाइड वाटर रेसिस्टेंट है और दाईं ओर एक बटन है।

नॉइज़ विजन 2 बज़ एक हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्ट्रेस और स्लीप ट्रैकर और एक महिला स्वास्थ्य मॉनिटर से लैस है। वियरेबल 10 मोड के लिए ऑटो-डिटेक्शन के साथ 100 स्पोर्ट्स एक्टिविटीज को ट्रैक करने में सक्षम है।

नॉइज़ विज़न 2 बज़ सिंगल चिपसेट और ट्रूसिंक तकनीक से लैस है जो क्विक पेयरिंग, स्टेबल कनेक्टिविटी और कम बिजली की खपत प्रदान करता है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफ़ोन के साथ आती है और यूजर्स हाल के कॉल लॉग से डायल कर सकते हैं और पसंदीदा कॉन्टेक्ट्स तक पहुंच सकते हैं।

नॉइज़ विज़न बज़ 2 में 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। यह क्विक रिप्लाई, नोटिफिकेशन डिस्प्ले, रिमोट कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, फाइंड माई फोन, वेदर अपडेट और बहुत कुछ जैसी सुविधाजनक सुविधाओं को पैक करता है।

नॉइज़ विज़न बज़ 2 की कीमत 3,499 रुपये है और इसे ब्लैक, ब्लू, ब्राउन और ग्रे रंगों में पेश किया गया है। यह फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Related News