भारत के वियरेबल ब्रांड Noise ने गुरुवार को भारत में स्मार्टवॉच के पोर्टफोलियो में लेटेस्ट Noise ColorFit Ultra 2 लॉन्च किया। स्मार्टवॉच के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस पहले सामने आए थे। नॉइज़ की नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच नॉइज़ कलरफ़िट अल्ट्रा की सक्सेसर है और कंपनी द्वारा लॉन्च की गई अब तक की सबसे बड़ी वियरेबल स्मार्टवॉच है। डिवाइस फुल AMOLED स्क्रीन के साथ आता है और इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर भी है। नए लॉन्च किए गए नॉइज़ कलरफिट अल्ट्रा 2 के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में जानकारी दी गई है।

Noise ColorFit Ultra 2 के स्पेसिफिकेशन और कीमत
नॉइज़ कलरफिट अल्ट्रा 2 एक डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 368×448 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले, 326 PPI पिक्सल डेनसिटी और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (AOD) फीचर है। जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, स्मार्टवॉच कंपनी द्वारा पेश की जाने वाली सबसे बड़ी स्मार्टवॉच है और इसमें स्टेनलेस स्टील से बनी बॉडी है। अपने स्मार्टफ़ोन पर Noise Fit ऐप का उपयोग करके उपयोगकर्ता डिवाइस के साथ आने वाले Noise Health Suite से जुड़कर अपने हेल्थ पर नज़र रख सकते हैं।

वियरेबल में कुल 60 स्पोर्ट्स मोड प्रीलोडेड हैं और यह ब्लड ऑक्सीजन (SpO2), स्ट्रेस और स्लीप साइकल को मापने में भी सक्षम है। हैंडसेट में 24/7 हार्ट मॉनिटरिंग फीचर भी है और इसमें एक हेल्थ फीचर है जो महिलाओं को उनके मासिक धर्म को ट्रैक करने में मदद करता है। इसमें यूजर्स को 100 से अधिक वॉच फेसेस मिलेंगे जिसमें कुछ कस्टमाइज्ड एनिमेटेड, क्लाउड-आधारित और कस्टमाइजेबल वॉच फेसेस शामिल हैं।

डिवाइस की अतिरिक्त विशेषताओं में मौसम का पूर्वानुमान, रिमाइंडर, कॉल और एसएमएस क्विक रेस्पॉन्स, वर्ल्ड क्लॉक, म्यूजिक, स्टॉक, टॉर्च, स्मार्ट डीएनडी और कैलकुलेटर शामिल हैं। डिवाइस की बैटरी को एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चलने का दावा किया गया है।

Nose ColorFit Ultra 2 की भारत में कीमत 4,499 रुपये है और यूजर्स इसे Amazon India और Noise की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। स्ट्रैप कलर ऑप्शन में जेट ब्लैक, नेवी गोल्ड, ओलिव ग्रीन और सिल्वर ग्रे शामिल हैं।

Related News