Noise ने अपने Colorfit Pro 3 स्मार्टवॉच का प्राइड एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी ने LGBTQ + समुदाय के लिए एक नया अभियान #MakeNoiseforLove भी लॉन्च किया है।

Noise Colorfit Pro 3 के प्राइड संस्करण की कीमत 4,799 है, और यह 14 फरवरी से कंपनी की वेबसाइट, अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा। विशेष संस्करण स्मार्टवॉच में रेनबो कलर स्ट्रैप और फेस वॉच भी है।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Noise Colorfit Pro 3 में 1.55-इंच ट्रूव्यू HD (320 x 360 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। ये SpO2 मॉनिटर के साथ आता है। ऐसे में इससे ब्लड, ऑक्सीजन लेवल चेक किया जा सकता है। वॉच में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर और स्ट्रेस मॉनिटर का भी फीचर दिया गया है।

इस वॉच में गाइडेड ब्रीदिंग सेशन्स के साथ ब्रीद मोड भी दिया गया है। ये वॉच NoiseFit ऐप के साथ कॉम्पैटिबल है। इस वॉच में ऑटो स्पोर्ट रिक्गनिशन और स्मार्ट रनिंग पार्टनर फीचर के साथ 14 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। इसमें स्लीप ट्रैकिंग का भी फीचर मौजूद है।

वॉच में 5ATM तक वॉटर रेसिस्टेंस भी है। इस वॉच में यूजर्स को 10 दिन की बैटरी मिलेगी। Colorfit Pro 3 में फीमेल हेल्थ केयर सपोर्ट भी मौजूद है।

Related News