Noise ने भारतीय बाजार में एक और किफायती स्मार्टवॉच Noise ColorFit कैलिबर लॉन्च कर दिया है। स्मार्टवॉच में कलर डिस्प्ले और 15 दिनों की बैटरी लाइफ जैसी बेहतरीन विशेषताएं हैं। इसके अतिरिक्त, कंपनी का दावा है कि Noise ColorFit कैलिबर शरीर के तापमान को भी माप सकता है। इसके अलावा, घड़ी में कई स्वास्थ्य-ट्रैकिंग विशेषताएं भी हैं, जिनमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग लेवल (SpO2) और हार्ट रेटमॉनिटर शामिल हैं। स्मार्टवॉच 60 स्पोर्ट्स मोड के साथ प्रीलोडेड आती है और 150 से अधिक कस्टमाइजेबल क्लाउड वॉच फेस को सपोर्ट करती है।

भारत में कीमत
Noise ColorFit कैलिबर की भारत में कीमत 3,999 रुपये है। हालांकि इसे फ्लिपकार्ट से फ्लिपकार्ट मोबाइल ऐप पर दिए गए 1,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। स्मार्टवॉच की बिक्री 6 जनवरी को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इसे ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, रेड और व्हाइट कलर में पेश किया गया है।

स्पेसिफिकेशन्स
जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस का सवाल है, नॉइज़ कलरफिट कैलिबर में 240×280 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.69 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच में SpO2 और 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर के साथ जोड़ा गया थ्री-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर शामिल है। कंपनी का दावा है कि यह घड़ी तनाव, नींद और मासिक धर्म चक्र पर नजर रख सकती है और शरीर के तापमान को माप सकती है। हालाँकि, इसका उपयोग चिकित्सा उपकरणों के प्रतिस्थापन के रूप में नहीं किया जा सकता है। नए नॉइज़ कलरफिट कैलिबर में फिटनेस प्रेमियों को अपनी फिटनेस पर नज़र रखने में मदद करने के लिए 60 स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। यह धूल और वाटर रेसिस्टेंसी के लिए IP68-रेटेड बिल्ड के साथ भी आता है।

यह 150 से अधिक कस्टमाइज्ड क्लाउड वॉच फेसेस को स्पोर्ट करती है। स्मार्टवॉच एक सिलिकॉन रिस्ट स्ट्रैप के साथ भी आती है जिसे आपकी कलाई के आकार के अनुसार एडजस्ट किया जा सकता है।

नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच अन्य स्मार्टवॉच की तरह एंड्रॉइड फोन या आईफोन के साथ जोड़े जाने पर नोटिफिकेशन अलर्ट प्रदान कर सकती है। यह ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ भी आता है। स्मार्टवॉच में चार्जिंग के लिए मैग्नेटिक चार्जर मिलता है।

Related News