Noise Beads ने भारत में ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। नए ईयरबड्स मैटेलिक फिनिश के साथ आते हैं और दावा किया जाता है कि एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे तक हियरिंग टाइम मिलता है। नॉइज़ बीड्स टच कंट्रोल के साथ आते हैं और इसमें वॉयस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट शामिल है। ईयरबड्स में मोतियों जैसा डिज़ाइन होता है और ये कॉम्पैक्ट चार्जिंग केस में आते हैं। उपयोगकर्ताओं के पास चुनने के लिए दो अलग-अलग रंग विकल्प भी हैं।

Noise Beads की भारत में कीमत, उपलब्धता
अमेज़न पर एक लिस्टिंग के अनुसार, भारत में नॉइज़ बीड्स की कीमत एक प्रारंभिक अवधि के लिए 1,499 रुपये निर्धारित की गई है। ऐसा लगता है कि ईयरबड बाद में 3,499 रुपये में उपलब्ध होंगे। अमेज़न लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि नॉइज़ बीड्स 24 दिसंबर को दोपहर 12 बजे (दोपहर) से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

Noise Beads स्पेसिफिकेशन्स
Noise Beads सुविधाजनक फिट के लिए सिलिकॉन टिप्स के साथ एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन में आते हैं। ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.1 कनेक्टिविटी शामिल है। नॉइज ने स्प्लैश-प्रतिरोधी डिज़ाइन के लिए IPX5 बिल्ड की भी पेशकश की है। इसके अलावा, प्रत्येक नॉइज़ बीड्स ईयरबड का वजन 4.5 ग्राम है।

अन्य TWS ईयरबड्स की तरह, नॉइज़ बीड्स को चार्जिंग केस के साथ जोड़ा गया है जिसमें चार्जिंग के लिए USB टाइप-सी पोर्ट है। प्रत्येक ईयरबड में एक बैटरी भी होती है जिसे एक बार चार्ज करने पर सात घंटे का प्लेटाइम देने के लिए रेट किया गया है। चार्जिंग केस वाले ईयरबड्स का कुल प्लेबैक समय 18 घंटे तक होने का दावा किया गया है।

नॉइज़ बीड्स टच कंट्रोल से लैस हैं और गूगल असिस्टेंट और सिरी दोनों को सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा, ईयरबड्स को एंड्रॉइड फोन या आईफोन के साथ जोड़ा जा सकता है।

Related News