मशहूर चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी इन दिनों अपनी नई रियलमी एक्स7 सीरीज को लेकर चर्चा में है। कंपनी इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च करने जा रही है। बता दें कि इसके लिए रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने हिंट्स दिए है। इसके बाद काफी हद तक यह कंफर्म हो गया है कि भारतीय बाजार में रियलमी एक्स7 सीरीज में एक्स7 और एक्स7 प्रो को लॉन्च किया जा सकता है।

आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी के भारतीय बाजार के सीईओ माधव सेठ ने एक ट्विट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि, इस सीरीज के डिवाइसेज भारत में आने वाले हैं और इनमें MediaTek Dimensity चिपसेट दिया जाएगा। बता दें कि 5G कनेक्टिविटी सपॉर्ट वाली सीरीज चीन में पहले ही लॉन्च की जा चुकी है। चीन के बाजार में बेची जाने वाली रियलमी एक्स7 सीरीज में 65 वॉट चार्जिंग का सपॉर्ट, अमोल्ड पैनल और 64 एमपी क्वॉड रियर कैमरा दिया गया है।

चीनी मार्केट में लॉन्च किए गए रियलमी एक्स7 के 6जीबी रैम और 128 स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,799 चीनी युआन (करीब 19,400 रुपये) रखी गई है। ऐसे में माना जा सकता है कि भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत 20 हजार से कम या इसके आसपास हो सकती है। इसमें 6.4 इंच फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है। फोन में 90.8 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मिलता है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रटेक्शन भी दिया गया है। फोन मीडियाटेक Dimensity 800U प्रोसेसर के साथ आता है और ग्राफिक्स के लिए इसमें Mali-G57 GPU दिया गया है।

Related News