भारत में हाई क्वालिटी साउंड क्वालिटी पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी है। फ्रांसीसी कंपनी चिड़ियाघर ने भारतीय बाजार में अपना नया ईयरपॉड्स रॉकर ट्विन्स लॉन्च किया है। इन ईयरपॉड्स की खासियत है कि इनकी ब्लूटूथ रेंज 10 मीटर से ज्यादा है।


ज़ूकोक ट्रू वायरलेस इन-इयर हेडफोन्स रॉकर ट्विन्स को ब्लूटूथ v5.0 के लिए शानदार कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया गया है। यह Apple सीरीज के साथ-साथ Google सहायक का भी समर्थन करता है। इसमें 500mAh की बैटरी भी दी गई है। इस बैटरी का बैकअप 10 घंटे है। बैटरी सपोर्ट की मदद से 100 घंटे का स्टैंडबाय बैकअप का दावा किया जाता है।


ज़ूकोक ट्रू वायरलेस इन-ईयर हेडफोन्स रॉकर ट्विन्स को दो रंगों, गोल्डन और सिल्वर में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 3,499 रुपये है और इसे ऑफर से 1,699 रुपये में खरीदा जा सकता है। इन ईयरपॉड्स को ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन भी खरीदा जा सकता है। ज़ूकोक रॉकर ट्विन्स भारतीय बाजार में Apple AirPods के साथ सीधी प्रतिस्पर्धा में है।


Apple AirPods
Apple AirPods में एक नई विशेष चिप है। इसमें नए डिजाइन वाले H1 चिप का इस्तेमाल किया गया है। यह नया AirPod आपको अधिक टॉक टाइम देता है जिससे आप 50 प्रतिशत अधिक टॉक टाइम प्राप्त कर सकते हैं। स्टैंडर्ड चार्जिंग केस की कीमत 14,9000 रुपये है जबकि वायरलेस चार्जिंग की कीमत 18,900 रुपये है। जो ग्राहक इस वायरलेस चार्जर को खरीदना चाहते हैं, वे इसे 7500 रुपये में भी खरीद सकते हैं। यह क्यूई संगत चार्जिंग समाधान का उपयोग करता है जो आपको वायरलेस चार्जिंग की अनुमति देता है।

Related News