भारत में, Realme 6 Pro को अब लाइटनिंग रेड कलर वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। हालांकि, कंपनी ने अपने लॉन्च की घोषणा नहीं की है कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर एक नए रंग संस्करण को सूचीबद्ध किया गया है। नया वेरिएंट फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल पर कल यानि 6 अगस्त को उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी बिक्री रात 12 बजे शुरू होगी। Realme 6 Pro का नया कलर वेरिएंट तीन स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध होगा। भारत में इस स्मार्टफोन को इस साल मार्च में ऑरेंज और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया था।


Realme 6 प्रो के नए वेरिएंट की कीमत
इस स्मार्टफोन के लाइटनिंग रेड कलर वेरिएंट को पहले ही ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है। ग्राहक इसे आज रात बारह बजे से शुरू होने वाली फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में खरीद पाएंगे। इस स्मार्टफोन के 6GB + 64GB मॉडल की कीमत 17,999 रुपये है, 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 18,999 रुपये और 8GB + 128GB मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड से भुगतान करके ग्राहक 10% की छूट पा सकते हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर पांच प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को नो कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Realme 6 प्रो के विनिर्देशों
इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल एचडी + अल्ट्रा-स्मूद डिस्प्ले मिलेगा। जो 1080x2400 पिक्सल के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ उपलब्ध है। यह ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर पर काम करता है और एंड्रॉइड 10 ओएस पर निर्भर है।

Related News