अगर आप ऑफिस में या घर पर बैठे बैठे परेशान होते हो तो वीडियो गेम्स का सहारा लेते होंगे। अगर ऐसा हैं तो ये बात सभी जानते हैं कि आजकल आने वाले अधिकतर गेम्स ऑनलाइन ही खेले जाते हैं। किसी भी गेम्स को खेलने के लिए एक अच्छे स्मार्टफोन की जरुरत हमें होती हैं। स्मार्टफोन में अगर इंटरनेट कनेक्टिविटी नहीं हैं तो ऑनलाइन गेम खेलना मुश्किल हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऑफलाइन गेम्स के बारे में बता रहे हैं

Fruit Ninja

यह एक शानदार एंड्राइड गेम हैं। बोरियत मिटाने के लिए यह गेम यूज़र्स के लिए काफी अच्छा हैं। इस गेम में फिंगर स्वाइप के जरिए फ्रूट्स को काटना होता है। फ्रूट्स के बीच में बम भी आते हैं, लेकिन उन्हें काटते ही विस्फोट हो जाता है।

Asphalt 8: Airborne

यह यूज़र्स द्वारा लोकप्रिय एंड्राइड गेम हैं। इस गेम में प्लेयर को चार कंट्रोल दिए जाते हैं। यह थोड़ा हैवी गेम हैं,जिसके लिए अच्छा ख़ासा स्टोरेज चाहिए। इस गेम के लिए आने वाले सभी अपडेट काफी बड़ी साइज के होते हैं।

Limbo

यह एक पजल गेम हैं, जिसे एंड्राइड के लिए ख़ास तौर पर तैयार किया गया हैं। इस गेम में लेवल अप होने में मदद मिलती हैं। यह शानदार गेम हैं, जिसे बोरियत के समय में खेलने पर आनंद की अनुभूति होती हैं। थोड़ा डरावना दिखाई देने वाले इस गेम में बिजली, पानी और गोलियों से प्लेयर को अपनी सेफ्टी करनी होती हैं।

Related News