भारत में मुफ्त लॉन्च हुई नेटफ्लिक्स सर्विस। इसे नेटफ्लिक्स ऑफर के तहत पेश किया गया है। नेटफ्लिक्स का प्री-वीकेंड 4 दिसंबर को दोपहर 12.01 बजे शुरू होता है और 6 दिसंबर को रात 11.59 बजे तक जारी रहेगा।

नेटफ्लिक्स 48 घंटे तक फ्री रहेगा
ये साल 2020 के सबसे खराब पासवर्ड हैं जो आधे से भी कम समय में फटा शीर्ष 20 की सूची यहां देखें
दुनिया की सबसे बड़ी स्ट्रीमिंग सेवा नेटफ्लिक्स ने 48 घंटे की मुफ्त स्ट्रीमिंग सेवा की घोषणा की है। नेटफ्लिक्स उपयोगकर्ता मुफ्त में फिल्में और शो देख सकते हैं।

इस बीच उपयोगकर्ता मानक परिभाषा स्ट्रीमिंग में वीडियो देख पाएंगे। नेटफ्लिक्स की मूल योजना 499 रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा फ्री यूजर्स नेटफ्लिक्स लिमिटेड नंबर में देख सकेंगे। नेटफ्लिक्स के निशुल्क सप्ताहांत की घोषणा अक्टूबर में मुख्य उत्पाद अधिकारी ग्रेग पीटर ने कहा कि उपयोगकर्ताओं को मुफ्त में नेटफ्लिक्स देखने के लिए भुगतान कार्ड संलग्न नहीं करना होगा ।

भारत में कोई भी इस नेटफ्लिक्स स्ट्रीम फेस्ट के दौरान प्रीमियम नेटफ्लिक्स कंटेंट देख सकता है। इसलिए किसी और को भुगतान नहीं करना है। हालांकि, उपयोगकर्ताओं को अपनी ईमेल आईडी या नवंबर के साथ साइन-इन करना होगा। साथ ही, आपको साइन अप करने के लिए डेबिट या क्रेडिट कार्ड विवरण दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है।

फ्री नेटफ्लिक्स कैसे देखें

-फर्स्ट विजिट Netflix.com/StreamFest पर जाएं।

- आप इसे एंड्रॉइड ऐप से भी डाउनलोड कर सकते हैं।

- यदि आपके पास पहले से कोई खाता नहीं है तो साइन इन करें या साइन अप करें।

- मुफ्त में नेटफ्लिक्स देखने के लिए Netflix.com/StreamFest पर जाकर रिमाइंडर सेट किया जा सकता है।

- स्मार्टफोन, टीवी, आईओएस डिवाइस, गेमिंग कंसोल हर जगह फ्री नेटफ्लिक्स देखें।

Related News