अगर आपके पास नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन नहीं है और आपकी इच्छा प्री सब्सक्रिप्शन पाने की है तो आपके लिए खुशखबरी है। जी हां, इस समय नेटफ्लिक्स फ्री सबस्क्रिप्शन प्लान दे रही है। हालांकी बता दें कि यह प्लान केवल कुछ ही दिनों के लिए है। कंपनी स्ट्रीमफेस्ट के तहत 48 घंटे का ट्रायल देगी। कंपनी ने इस प्रस्ताव को अधिक से अधिक लोगों को अपने मंच पर लाने की घोषणा की है।


ऐसे में यदि आपके पास नेटफ्लिक्स नहीं है,तो आप दो दिनों के लिए नेटफ्लिक्स पर श्रृंखला या फिल्में मुफ्त में देख सकते हैं। यह ध्यान देने योग्य है कि नेटफ्लिक्स एक महीने का परीक्षण प्रदान करता है। लेकिन हाल ही में कंपनी ने एक महीने के ट्रायल ऑफर को रद्द कर दिया है। यहां साफ बता दें कि कंपनी यह ऑफर भारतीय ग्राहकों के लिए ला रही है जो कि 4 दिसंबर से शुरू होगा। नेटफ्लिक्स ने इस प्रमोशनल ऑफर को Streamfest नाम दिया है।


फिलहाल इस ऑफर की जांच की जा रही है। Streamfest प्रमोशनल ऑफर के बारे में महान बात यह है कि आपको क्रेडिट कार्ड या अन्य भुगतान विवरण के लिए भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले नेटफ्लिक्स द्वारा जब एक महीने का नि: शुल्क टेस्टिंग प्लान पेश किया गया था,तो इसके लिए उपयोगकर्ताओं को भुगतान विवरण भरना पड़ा था। उस वक्त कंपी ने टेस्टिंग पुरा होने के पश्चात इसमें से पैसे काट लिए थे। हालांकि, सदस्यता को रद्द करने का विकल्प अभी भी था। ऐसे में इस समय इस ऑफर को पहले ग्राहक अच्छे से परख ले भी इसका फायदा उठाएं।

Related News