Motorola Razr 5G को भारत में 5 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने भारत में लॉन्च की तारीख का खुलासा कर दिया है और फ्लिपकार्ट पर उपलब्धता की भी घोषणा की है। मोटोरोला रेज़र 5जी के मुख्य स्पेसिफिकेशन में 6.2 इंच का प्लास्टिक ओलेड मेन फ्लेक्सिबल डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल हैं। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट पर काम करता है।

मोटोरोला रेज़र 5जी की भारत में कीमत अमेरिकी कीमत के समान होने की संभावना है। यह यूएस में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हुआ है, जिसकी कीमत 1,399.99 डॉलर (लगभग 1.03 लाख रुपये) है। फोन तीन रंग विकल्पों- ब्लश गोल्ड, पॉलिश्ड ग्रेफाइट और लिक्विड मर्करी में आता है।

डुअल-सिम (नैनो+ ईसिम) मोटोरोला रेज़र 5जी फोल्डेबल फोन एंड्रॉयड 10 आधारित My UX ऑन टॉप पर काम करता है। इसमें फोल्डेबल 6.3 इंट प्लास्टिक ओलेट प्राइमरी स्क्रीन मौजूद है, जिसका रिजॉल्यूशन 2,142x876 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। नए फोल्डेबल फोन में अपडेटिड हिंज डिज़ाइन दिया गया है। फोन में सेकेंडरी 2.7 इंच की ग्लास ओलेड सेकेंडरी स्क्रीन दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 600x800 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है।

कैमरा की बात करें, तो मोटोरोला रेज़र 5जी में f/1.7 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। यह सेंसर क्वाड पिक्सल टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो कि आपको बेहतर लो-लाइट सेंसिटिविटी प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें ऑप्टिकल इमेज़ स्टेब्लाइज़ेशन (OIS) और लेसर ऑटोफोकस टेक्नोलॉजी दी गई है। फोन का प्राइमरी कैमरा सेकेंडरी स्क्रीन के फ्लिप पैनल के टॉप पर स्थित है, जिसकी वज़ह से यूज़र्स इस कैमरा का इस्तेमाल सेल्फी लेने के लिए भी कर सकते हैं। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए मोटोरोला रेज़र 5जी फोन में f/2.2 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन की बैटरी 2,800 एमएएच से लैस है, जिसमें आपको 15 वॉट टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग का विकल्प मिलेगा। सिंगल चार्ज पर यह फोन 24 घंटे तक का बैटरी बैकअप प्रदान करेगा।

Related News