अगर आप इस समय खुद के लिए किसी सस्ते स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपको बता दें कि इस समय फ्लिकार्ट पर कई स्मार्टफोन बेहद सस्ते रेट में मिल रहा है। इस समय मोटोरोला का एक शानदार फोन मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस को फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल में 15,999 रुपये वाली मोटोरोला फ्यूजन प्लस को केवल 1500 रूपये में आसानी से खरीद सकते है। इसके अलावा एसबीआई कार्ड से 10 प्रतिशत का अलग से डिस्काउंट मिल रहा है।

डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको मैकिसमम 1200 रुपये और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 1750 रुपये का फायदा हो सकता है। यही नही अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत मैक्सिमम डिस्काउंट 15000 रुपये का मिल सकता है। इन सबको अगर हम जोड़ लें तो मोटोरोला का यह फोन आपको केवल 999 रूपये का पड़ेगा। आपको बता दें कि इस समय यह फोन मूनलाइट वाइट और ट्विलाइट ब्लू कलर के साथ बेचा जा रहा है।

इस मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस नॉच डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन स्नैपड्रेगन 730 प्रोसेसर के साथ आता है। यही नही यह स्मार्टफोन रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आता है यानी आप इसे अपने फिंगर प्रींट से लॉक या अनलॉक कर सकते है। इसके अलावा इस फोन में 5000 एमएएच का पावरफुल बैटरी दिया गया है जो कि 15 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। आप इस फोन को इस फेस्टिवल सीजन अपने लिए खरीद सकते हैं।

Related News