Motorola उपभोक्ताओं के लिए सुनहरे मौका आ गया है जी हा भारत मे अपने सभी ब्रांडो की विश्वनियता के लिए प्रसिध्द Lenovo की स्वामित्व वाली कंपनी Motorola अपने पहले क्वॉड कैमरे वाले स्मार्टफोन Motorola P40 Power या Motorola P40 Note को मार्किट मे उतारा है. इस स्मार्टफोन की जो तस्वीरें इन दिनों सोशल मिडिया पर आई है उसके अनुसार, इस स्मार्टफोन के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप लगाया गया है, वैसे आपको बतादे की आधिकारिक तौर पर कंपनी ने टीज नहीं किया है कि ऐसे में लीक हुई तस्वीर एक CAD रेंडर इमेज है. यूजर के लिए यह फोन लुक मे बहुत आकर्षक बताया जा रहा hai

खबरो की माने तो जानकारी अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले लगाया गया है. यही नहीं सुरक्षा के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. तो वही फोन मे बैक में ट्रिपल रियर कैमरा, जबकि इसके फ्रंट में पंच होल या पिन होल डिस्प्ले होने की संभावना बताई जा रही है. कंपनी स्मार्ट फोन मे बैक में ड्यूल एलईडी फ्लैश भी दे सकती है. इसके साथ ही फोन यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है.

आपको बतादे फोटोग्राफी के शौकीन यूजर के लिए इसमें खास है खबरों की मने तो 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है सुत्रो के अनुसार इसके बैक में तीनों 12 मेगापिक्सल के कैमरे हो सकते हैं. बीते दिनो कंपनी से Motorola One Vision के बारे में भी जानकारी मिली है अन्य फीचर के बारे मे अगर बात की जाये तो फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं उम्मीद ​की जा रही है कि भारतीय मार्केट मे यह जल्द उतारा जा सकता है.

Related News