pc: Merakhabar24. Com

Motorola Moto G85 के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है और स्मार्टफोन के रेंडर सामने आ गए हैं। यह डिवाइस एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा और उन लोगों की जरूरतों को पूरा करेगा जिनका बजट कम हैं। डिवाइस गीकबेंच पर दिखाई दिया है और टूलजंक्शन द्वारा लीक के कारण डिवाइस का पहला लुक सामने आया है।

Moto G85 स्मार्टफोन की कीमत लगभग 300 यूरो होगी क्योंकि इसे यूरोप में लॉन्च किया जाएगा। जैसे ही डिवाइस गीकबेंच पर दिखाई दिया, हम जानते हैं कि डिवाइस के प्रोसेसर से क्या उम्मीद की जा सकती है। नए मोटो स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 4 जेन 3 चिपसेट दिया गया है। स्मार्टफोन का डिज़ाइन नियमित मोटोरोला मिड-रेंज डिवाइस के समान है। खैर, हमें पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप और एक फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलता है। डुअल कैमरा सेटअप में OIS के साथ 50MP शूटर शामिल है। डिस्प्ले दोनों तरफ घुमावदार है जबकि पंच-होल डिस्प्ले सेल्फी कैमरा प्रदान करता है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉल अटेंड करने के लिए कैमरा काफी अच्छा है।

कनेक्टिविटी फीचर्स में 5G, LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और बहुत कुछ शामिल होना चाहिए। हमें सिम ट्रे के साथ डिवाइस पर यूएसबी-सी पोर्ट मिलता है। डिवाइस डॉल्बी एटमॉस म्यूजिक सपोर्ट को भी सपोर्ट करता है और इसका मतलब है कि हमें डिवाइस पर अच्छा म्यूजिक जरूर मिलेगा। डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की उम्मीद है जबकि डिस्प्ले OLED होगा।

रैम के संदर्भ में, मोटो जी85 को 8 जीबी रैम विकल्प के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है और इसे एंड्रॉइड 14 के साथ भेजा जाएगा। हमें डिवाइस पर 256 जीबी तक स्टोरेज की उम्मीद है। हमें उम्मीद है कि कंपनी डिवाइस के बारे में कुछ और लीक बताएगी।

Related News