मोटोरोला के स्मार्टफोन और टैबलेट फ्लिपकार्ट पर अब तक की सबसे कम कीमतों पर बिक रहे हैं। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी अपने नए लॉन्च किए गए टैब Moto Tab G20 पर भी छूट दे रही है। टैबलेट, जिसे 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, को फ्लिपकार्ट पर 8999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस ऑफर में आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए बैंक छूट शामिल है।

Moto Tab G20 को सिंगल वेरिएंट 3GB वेरिएंट में 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। हालांकि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान टैबलेट को 9999 रुपये में बेचा जा रहा है। खरीदार अपने आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक डेबिट कार्ड का उपयोग करके भुगतान कर सकते हैं। इस से उन्हें 10 प्रतिशत और छूट मिलेगीऔर प्रभावी रूप से कीमत 8999 रुपये में पहुंच जाएगी। टैबलेट एक ग्रे रंग में उपलब्ध है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ऑफ़र सेल तक चलने तक मान्य होगा। बिग बिलियन डेज सेल खत्म होने के बाद डिवाइस को 10,999 रुपये में बेचा जाएगा।

जहां तक ​​स्पेक्स का सवाल है, Moto Tab G20 में TDDI तकनीक के साथ 8-इंच IPS LCD डिस्प्ले है। टैबलेट MediaTek Hello P22T चिपसेट द्वारा संचालित है जो 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। Moto Tab G20 आउट ऑफ द बॉक्स Android 11 पर चलता है।

कैमरे की बात करें तो Moto Tab G20 में रियर पर सिंगल कैमरा लेंस है जो कि 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। Moto Tab G20 Dolby Atmos सपोर्ट के साथ आता है जो डिवाइस की साउंड क्वालिटी को बढ़ाता है। टैबलेट में 5100 बैटरी है और इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट है।

हालांकि, आपको हर चीज के लिए वाई-फाई पर निर्भर रहना पड़ेगा क्योकि ये टैबलेट एलटीई को सपोर्ट नहीं करता है।

Related News