Moto G42 को Motorola की ओर से नवीनतम पेशकश के रूप में लॉन्च किया गया है। यह 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे और 6.4 इंच के OLED डिस्प्ले से लैस है। मोटोरोला ने कहा है कि नया स्मार्टफोन आने वाले दिनों में ब्राजील में उपलब्ध होगा। नया स्मार्टफोन आने वाले हफ्तों में यूरोप, लैटिन अमेरिका, एशिया, भारत और मध्य पूर्व के चुनिंदा बाजारों में आएगा। हालांकि, Moto G42 की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

स्मार्टफोन My UX के साथ इंटीग्रेटेड Android 12 के साथ आएगा और इसमें My UX जेस्चर भी होंगे। मोबाइल के लिए थिंकशील्ड के साथ फोन मैलवेयर और अन्य खतरों से सुरक्षित रहेगा।

मोटो जी42 स्पेसिफिकेशंस
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो नया Moto G42 फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.4-इंच OLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। ये उपयोगकर्ता की आंखों की सुरक्षा के लिए नाइट मोड के साथ आता है। Moto G42 में स्नैपड्रैगन 680 4G SoC है। यह My UX के साथ Android 12 का नवीनतम संस्करण चलाता है।

Moto G42 में ट्रिपल कैमरा सेटअप और पीछे की तरफ एक फ्लैश है जो एक आयताकार मॉडल बम्प के अंदर रखा गया है। स्मार्टफोन में क्वाड पिक्सेल तकनीक के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड और डेप्थ शूटर के साथ 8-मेगापिक्सल का हाइब्रिड कैमरा और एक मैक्रो विज़न सेंसर है जो सब्जेक्ट 3 सेमी के भीतर फोटोज को क्लिक कर सकता है। कम रोशनी की स्थिति में फोटोज को क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन को नाइट विजन मोड भी मिलता है।

डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर सेटअप भी है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो TurboPower फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

स्मार्टफोन में माई यूएक्स जेस्चर भी मिलते हैं जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न इशारों के साथ एप्लिकेशन और सुविधाओं तक पहुंचने की अनुमति देता है, जैसे कैमरा एप्लिकेशन को खोलने के लिए कलाई को घुमाना, टॉर्च को चालू करने के लिए दो बार चोप डाउन करना होगा, और एक टच के साथ स्क्रीनशॉट ले सकते हैं।

मोटोरोला ने डिवाइस को मोबाइल के लिए थिंकशील्ड प्रदान किया है जो इसे मैलवेयर, फ़िशिंग और अन्य खतरों से बचाएगा।

Related News