हैंडसेट निर्माता कंपनी Motorola ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto E7 Plus को लॉन्च कर दिया है। भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन की सीधी भिड़ंत Redmi 9 Prime के अलावा Samsung Galaxy M11 और Realme Narzo 20 से होगी। इन स्मार्टफोन्स को देगा टक्कर सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले की बात करें तो डुअल-सिम (नैनो) वाला मोटो ई7 प्लस स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित न्यूनतम कस्टमाइज़ेशन के साथ चलता है। फोन में 6.5 इंच एचडी+ मैक्स विजन डिस्प्ले है।

फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई बी/जी/एन, 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक है। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो मोटो ई7 प्लस में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, अपर्चर एफ/1.7 है। साथ में 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा सेंसर है, अपर्चर एफ/2.4 है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर है,अपर्चर एफ/2.2 है।

मोटो ई7 प्लस के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, मिस्टी ब्लू और ट्विलाइट ऑरेंज। फोन का सिंगल वेरिएंट उतारा गया है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है और इस मॉडल की कीमत 9499 रुपये तय की गई है। उपलब्धता की बात करें तो मोटो ई7 प्लस की पहली सेल 30 सितंबर दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू होगी।

Related News