Moto E6S आज भारत में लॉन्च होने वाला है। इस महीने IFA 2019 में Moto E6 Plus के रूप में इस पर से कंपनी ने पर्दा उठाया था। इस बजट स्मार्टफोन के बारे में हाल ही में Flipkart पर भी टीज किया गया था। यह एचडी + डिस्प्ले के साथ आता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित है। Moto E6S के अन्य मुख्य आकर्षण में डुअल रियर कैमरा सेटअप, 4GB रैम और 512GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज शामिल है। Moto E6S लॉन्च इवेंट नई दिल्ली में हो रहा है। उम्मीद की जा रही है कि फ्लिपकार्ट के माध्यम से जल्द ही स्मार्टफोन की बिक्री शुरू हो जाएगी।

Moto E6S लॉन्च का समय, लाइव स्ट्रीम, अनुमानित कीमत
मोटोरोला ने पिछले हफ्ते Moto E6S लॉन्च इवेंट के लिए निमंत्रण भेजा था जो आज दोपहर 12 बजे (दोपहर) IST से शुरू होगा। जैसा कि उल्लेख किया गया है, Moto E6S मूल रूप से Moto E6 Plus ही है। यह कार्यक्रम नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा और YouTube के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।


Moto E6 Plus की कीमत लैटिन अमेरिका में EUR 139 (लगभग 11,000 रुपये) थी और हम Moto E6S के लिए भारत में भी इसी तरह की कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद कर सकते हैं।

Moto E6S के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स
डुअल-सिम (नैनो) मोटो ई 6 एस एंड्रॉयड 9 पाई चलाता है और इसमें 6.1 इंच का एचडी + (720x1560 पिक्सल) डिस्प्ले है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी 22 प्रोसेसर है, और रैम 4 जीबी है। फ़ोटो और वीडियो के लिए, Moto E6S डुअल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर f / 2.0 लेंस, 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी और डेप्थ सेंसर शामिल है। फ्रंट में f / 2.0 लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

Moto E6S में 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है जो माइक्रोएसडी कार्ड (512GB तक) के माध्यम से विस्तार योग्य है। स्मार्टफोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा, यह 3,000mAh की बैटरी पैक करता है।

Related News