ऑनलाइन और मोबाइल गेम्स की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही हैं। आजकल अधिकतर लोग अपनी बोरियत को मिटाने के लिए स्मार्टफोन गेम्स खेलते देखे जा सकते हैं। गेम्स की दुनिया में कई गेम्स के लिए पैसा खर्च करना होता हैं तो कई फ्री में ही उपलब्ध होते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ऑनलाइन मोबाइल गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो गूगल प्ले स्टोर पर फ्री में मौजूद हैं। इन गेम्स को खेलने में आपको बेहद आनंद होगा। चलिए जानते हैं ...

एस्फॉल्ट 8

एस्फॉल्ट 8 एक शानदार मोबाइल गेम हैं। गेम कार रेसिंग पर आधारित हैं। इस गेम को एंड्राइड के साथ अन्य गेम्स पर भी खेलना आसान हैं। सभी प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय ये कार रेसिंग गेम बेहद शानदार ग्राफ़िक्स के साथ आता हैं। इस गेम को खेलने पर काफी मजा आएगा।

डंजेन हंटर 4

यह एक एंड्राइड गेम हैं। गेम में जो मुख्य किरदार हैं वह खतरनाक राक्षसों से लड़ता हुआ आगे बढ़ता हैं। गेम के शुरुआत में आपको चार किरदार दिखाए जाते हैं, जिनमें से आपको किसी एक का चुनाव करना होता हैं। जैसे प्लेयर आगे बढ़ता हैं उसकी शक्तियां भी बढ़ती जाती हैं।

जीटी रेसिंग 2

द रीयल कार एक्सपीरियंस इस गेम की टैगलाइन हैं। यह एक कार रेसिंग गेम है। गेम में अलग-अलग देशों और सुपर कारों की ड्राइविंग का मज़ा लिया जा सकता है। कुल 1400 इवेंट्स वाला ये गेम एक से अधिक लोगों के साथ खेला जा सकता हैं।

Related News