Microsoft सरफेस डुओ कंपनी का पहला डुअल स्क्रीन फोन होने वाला है, जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। अगर आप भी इस फोन को फोल्डेबल मान रहे हैं तो आपको नहीं लगता कि यह ड्यूल स्क्रीन फोन है न कि फोल्डेबल फोन। कंपनी ने काफी समय के बाद Microsoft सरफेस डुओ की लॉन्च डेट और कीमत के बारे में जानकारी दी है।

Microsoft सरफेस डुओ का लॉन्च 10 सितंबर को होने वाला है। यह फोन पिछले साल अक्टूबर में पेश किया गया था। माइक्रोसॉफ्ट का यह डुअल स्क्रीन फोन 1,399 डॉलर की शुरुआती कीमत होगा यानी लगभग 1,04,600 रुपये। Microsoft ने अपने ब्लॉग में मूल्य की जानकारी दी है, हालाँकि वर्तमान में फोन के वैश्विक लॉन्च के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

इस फोन के फीचर्स के बारे में बात करते हुए, माइक्रोसॉफ्ट ने नए फोन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन अब तक की लीक खबरों के मुताबिक, सर्फेस डुओ में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन 6 जीबी रैम और 64 जीबी / 256 जीबी स्टोरेज में पेश किया जाएगा। माइक्रोसॉफ्ट डुओ में 11 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा सेटअप दिया गया है। दूसरे तरीके से, इस फोन में एक सिंगल कैमरा होगा जिसे रियर और फ्रंट दोनों के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, इस फोन में 5.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1800x1350 पिक्सल होगा। डिस्प्ले का पिक्सल डेनसिटी 401 पीपीआई होगा। फोन के डिस्प्ले को किसी भी एंगल से मोड़ने की सुविधा होगी। फोन में एंड्रॉइड 10 उपलब्ध होगा। इस फोन को 3460mAh की बैटरी और 4G LTE सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

Related News