अगर आप भी है माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन के शौकीन तो आपके लिए है एक खुशखबरी क्योकि भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स काफी दिनों से मार्केट में अपना कोई फोन लांच नहीं किया था। लेकिन अब कंपनी ने बहुत ही दमदार वापसी की है और अपना एक नया स्मार्टफोन काफी कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। अगर आपको बजट में बेस्ट फोन चाहिये तो आप ये फ़ोन अपने लिए ले सकते है।

माइक्रोमैक्स के द्वारा लॉन्च किए गए इस फोन का नाम माइक्रोमैक्स इनफिनिटी N12 हैं। इस फोन के काफी दमदार फीचर हैं। इस फोन के रियर में भी दो कैमरे दिए गए हैं। इसके साथ ही साथ इस फोन की कीमत भी काफी कम है तो आइए जानते हैं इस फोन के बारे में।


कैमरा : इस फोन में फोटो खीचने के लिए फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि 13 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जिससे की आप एक शानदार सेल्फी क्लिक कर सकते हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

कीमत : इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट अमेजॉन के जरिए खरीद सकते हैं कंपनी की तरफ से इस फोन की कीमत ₹9999 रखी गई है। यह फोन ऑफलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध है।

Related News