माइक्रोमैक्स ने नवंबर में माइक्रोमैक्स इन नोट 1 और इनब 1 नाम से दो स्मार्टफोन लॉन्च किए। अब कंपनी In 1 नाम से एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च के संबंध में निमंत्रण भेजना शुरू कर दिया है। माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन को 19 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा और MicromaxInfo.com पर इसका सीधा प्रसारण किया जाएगा।

माइक्रोमैक्स की ओर से आमंत्रण फिल्म-थिएटर टिकट की तरह दिखता है और ऐसा लगता है कि यह एक किफायती मल्टी-मीडिया स्मार्टफोन होगा। इस निमंत्रण में टैगलाइन "भारत की नई ब्लॉकबस्टर" है और यह इन 1 स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स इन 1 बी और नोट 1 के बीच के अंतर को भरेगा।

इसके अलावा, माइक्रोमैक्स ने यह भी ट्वीट किया है कि कंपनी ने इस फोन को लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने अपने ट्विटर पर लिखा, "तैयार हो जाइए, भारत की नई ब्लॉकबस्टर, # IN1 जल्द आ रही है!" मेक इन इंडिया, भारतीयों द्वारा निर्देशित, भारतीय सुपरस्टार अभिनीत! अगले शुक्रवार, 19 मार्च को रिलीज़, मैटिनी शो! #INMobiles #INdiaKeLiye " कंपनी के पिछले दोनों स्मार्टफोन मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित किए गए थे और ऐसा माना जाता है कि यह स्मार्टफोन भी मीडियाटेक द्वारा संचालित किया जाएगा।

कंपनी वर्तमान में 5G डिवाइस और वायरलेस हेडफ़ोन पर काम कर रही है लेकिन इसे बाद में जारी किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन अभी तक सामने नहीं आए हैं लेकिन माना जा रहा है कि इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और पुराने फोन की तरह इसमें भी 5000 एमएएच की बैटरी होगी। साथ ही इस फोन में Diagonal 6.5 और 6.7 इंच डिस्प्ले हो सकता है और यह 4GB रैम के साथ आएगा।

Related News