अगर आप कम कीमत में एक शानदार फीचर से लैस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए बेस्ट है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंफिनिक्स ने अपना शानदार स्मार्टफोन इंफिनिक्स हॉट 8 स्मार्टफोन को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में पेश कर दिया हैं। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि कम कीमत के साथ साथ यह दमदार फीचर से भी लैस है।

भारत में इनफिनिक्स हॉट 8 की कीमत 7,999 रुपये तय की गई है, इस दाम में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को बेचा जाएगा। इनफिनिक्स हॉट 8 को Flipkart पर बेचा जाएगा, बता दें कि हैंडसेट के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, क्वेटजल सेयान और कॉस्मिक पर्पल।

डुअल-सिम (नैनो) वाला इनफिनिक्स हॉट 8 स्मार्टफोन Android 9.0 Pie पर आधारित एक्सओएस 5.0 पर चलता है। इसमें 6.52 इंच (720x1600 पिक्सल) का एचडी+ डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.3 प्रतिशत है।

जानकारी के लिए बता दे कि इन्फिनिक्स का ये स्मार्टफोन ड्यूल रिअर कैमरा सेटअप के साथ आता है। और साथ ही साथ इसके फ्रंट ओट बैक पैनल ग्लॉसी है जिससे देखने मे प्रीमियम वाली फीलिंग आती है। आइए जानते है इसके दमदार फिचर्स के बारे में

Related News