माइक्रोमैक्स इन नोट 2 स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च के लिए तैयार है। ब्रांड-नया फोन आईएन नोट 1 के सकसीजर के रूप में आएगा, जिसे भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड ने 2020 में वापस पेश किया था। माइक्रोमैक्स ने पहले ही अपकमिंग फोन के बारे में कई बातों का खुलासा किया है।

आईएन नोट 2, माइक्रोमैक्स ने पहले ही खुलासा कर दिया है, एक डिजाइन के साथ आएगा जो सैमसंग गैलेक्सी एस-सीरीज़ के फोन के समान है। कैमरे के लिए एक अलग बंप है। इस बंप के अंदर चार कैमरे हैं। Note 2 के बाकी डिज़ाइन में एक चमकदार बनावट शामिल है जो सुपर रिफ्लेक्टिव है, जबकि फोन के डिस्प्ले के बीच में एक पंच-होल है।

Micromax IN Note 2 की भारत में कीमत
कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि फोन की कीमत 10,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच होगी। उदाहरण के लिए, Micromax IN Note 1 को बेस मॉडल के लिए 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। एक रिपोर्ट के अनुसार माइक्रोमैक्स इन नोट 2 ब्लैक और ब्राउन कलर में आएगा।


Micromax IN Note 2 स्पेसिफिकेशन्स:
IN Note 2 के फ्लिपकार्ट टीज़र से पहले ही इसके बारे में कुछ अहम बातें सामने आ चुकी हैं। IN Note 2 में 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले, MediaTek Helio G95 प्रोसेसर, 30W फास्ट चार्जिंग और IN Note 2 में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। जैसा होगा, लेकिन एक लीक आगामी स्मार्टफोन की पूरी तस्वीर पेश करता है।

MySmartPrice की एक रिपोर्ट में लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस शेयर किए गए हैं। तो, 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले में बीच में एक पंच-होल के साथ एक पूर्ण-एचडी + रिज़ॉल्यूशन होगा।ये Helio G95 प्रोसेसर 6GB या 8GB रैम का उपयोग करेगा, जबकि स्टोरेज विकल्प 64GB और 128GB होगा। फोन एंड्रॉइड 11 सॉफ्टवेयर चला सकता है, संभवत: नियर-स्टॉक स्किन के साथ आएगा। रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि IN Note 2 में पीछे की तरफ 48-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा, साथ ही 5-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल का सहायक सेंसर होगा।

सेल्फी के लिए, IN Note 2 में पंच-होल के अंदर 16-मेगापिक्सल का कैमरा होने की संभावना है। रिपोर्ट के मुताबिक, IN Note 2 में 5000mAh की बैटरी हो सकती है। हम पहले से ही जानते हैं कि यह बंडल चार्जर के जरिए 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा, जो कंपनी के मुताबिक 25 मिनट में 50 फीसदी चार्ज हो जाएगा।

Related News