माइक्रोमैक्स भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी कथित तौर पर माइक्रोमैक्स इन नोट 1 प्रो स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर सकती है। स्मार्टफोन के माइक्रोमैक्स इन नोट 1 का अपडेटेड वर्जन होने की उम्मीद है, जिसे कंपनी ने पिछले साल भारत में लॉन्च किया था।

टिपस्टर मुकुल शर्मा के मुताबिक, माइक्रोमैक्स इस महीने भारत में नया माइक्रोमैक्स इन नोट 1 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। स्मार्टफोन को हाल ही में बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर भी स्पॉट किया गया था। बेंचमार्क लिस्टिंग से आगामी स्मार्टफोन के मॉडल नंबर और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चला।


लिस्टिंग के मुताबिक, माइक्रोमैक्स नोट इन नोट 1 प्रो में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6785 प्रोसेसर है। स्मार्टफोन में 4GB रैम पैक करने और Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने की उम्मीद है।


माइक्रोमैक्स इन नोट 1 प्रो ने अभी तक सिंगल-कोर टेस्ट में 519 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1,673 स्कोर किया है। उम्मीद है कि माइक्रोमैक्स ऑपरेटिंग सिस्टम को अपग्रेड करेगा और स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आएगा।

हाल ही में माइक्रोमैक्स ने भारत में अपना ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किया है। कंपनी ने देश में Airfunk 1 और Airfunk 1 Pro ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए। माइक्रोमैक्स Airfunk 1 की कीमत 1,299 रुपये है, जबकि माइक्रोमैक्स Airfunk 1 प्रो की कीमत 2,499 रुपये है।


Related News