Xiaomi ने पिछले हफ्ते अपने Mi स्मार्टर लिविंग 2022 इवेंट के दौरान भारत में Mi Band 6 लॉन्च किया था और सोमवार दोपहर को देश में ये पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह अपने पिछले Mi Band 5 पर बहुत सारे अपग्रेड के साथ आता है। इनमें 50 प्रतिशत बड़ा डिस्प्ले, एक SPO2 सेंसर और कई नए स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं।


Mi Band 6 की अन्य हाइलाइट्स में छह वर्कआउट मोड के लिए ऑटोमैटिक डिटेक्शन, REM के साथ स्लीप ट्रैकिंग, स्लीप ब्रीदिंग क्वालिटी, 14-दिन की बैटरी लाइफ और स्विम-प्रूफ 5 ATM रेटिंग शामिल हैं।

भारत में Mi Band 6 की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है। हालांकि, कुछ ऐसे हैं जो वास्तव में 2,999 रुपये में नया फिटनेस बैंड ले सकते हैं। Xiaomi India के मुख्य व्यवसाय अधिकारी रघु रेड्डी ने खुलासा किया कि जिन ग्राहकों के पास पिछले Mi Band मॉडल में से कोई भी है, उन्हें 500 रुपये की छूट मिलेगी और वे Mi Band 6 को 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Xiaomi का नया फिटनेस बैंड ब्रांड की अपनी वेबसाइट Mi.com, Amazon और Flipkart के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Mi Band 6 को ब्लैक, ऑरेंज, येलो, ओलिव, आइवरी और ब्लू स्ट्रैप कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

एमआई बैंड 6 एक बड़े 1.56-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। स्क्रीन की ब्राइटनेस 450 निट्स तक जाती है। डिस्प्ले एक एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ टेम्पर्ड ग्लास द्वारा सुरक्षित किया गया है। Mi Band 6 में 24/7 हार्ट-रेट मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग और 5 एटीएम वाटर रेजिस्टेंस के साथ स्विम-प्रूफ है।

Related News