लेनोवो इस साल अपने लेनोवो लीजन गेमिंग स्मार्टफोन के उत्तराधिकारी को लॉन्च करने की योजना बना रही है और कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर डिवाइस का भी उल्लेख किया है। GSMArena के अनुसार, लेनोवो के महाप्रबंधक चेन जिन ने कहा कि फोन फीचर-पैक होगा और बेहतर गेमिंग अनुभव प्राप्त करने के लिए किसी भी चीज से समझौता नहीं करेगा।

उन्होंने हैंडसेट के लिए स्प्रिंग रिलीज़ का भी वादा किया। नया हैंडसेट लेनोवो लीजन प्रो 2 मोनीकर ले जा सकता है। इसमें गेमिंग फ्लैगशिप के रूप में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट की सुविधा होने की उम्मीद है। संभवतः इसमें 16 जीबी का एलपीडीडीआरएस 5 एक्स रैम भी होगा। स्मार्टफोन में एक विशेष प्रकार की सक्रिय शीतलन भी होगी जो इन-बिल्ट होगी। इसमें AMOLED स्क्रीन भी होगी। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी और इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट भी होगा।


लेनोवो ने हाल ही में अपना नया लैपटॉप योग स्लिम 7 आई प्रो लॉन्च किया है। यह इंटेलकोर i7 प्रोसेसर के साथ 11 वीं पीढ़ी का लैपटॉप है। इस लैपटॉप में 14 इंच का 2.8K OLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 2,880 × 1,800 पिक्सल है। इसके अलावा यह ताज़ा दर 90HZ है और पहलू अनुपात 16:10 है। यह उच्च रंग आवृत्ति और काले रंग की संतृप्ति देता है। एम्प्लीफाइड कंट्रास्ट रेशियो LCD 667g को ज्यादा परिभाषा देता है।

लेनोवो के इस लैपटॉप के डिस्प्ले को सैमसंग द्वारा डिजाइन किया गया है और कंपनी का दावा है कि लैपटॉप की स्क्रीन नीली रोशनी को 70 प्रतिशत तक कम कर देती है और इसे तेज धूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। लेनोवो योग स्लिम 7 आई प्रो के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 11 जेनरेशन का इंटेल कोर i7 प्रोसेसर है जो 16GB रैम और 1TB PCIe SSD स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी इस लैपटॉप को Intel Iris Xe ग्राफिक्स के साथ पेश कर सकती है या NVIDIA GeForce MX450 तक ग्राफिक्स को असतत कर सकती है। ऑडियो के लिए, इसमें हारमोन स्पीकर्स और डॉल्बी एटमॉस हैं। इसके अलावा, इसमें दो यूएसबी कॉम्बो जैक हैं। एलेक्सा को लैपटॉप पर ऑपरेट करने के लिए इसमें इनबिल्ट माइक भी है।

Related News