Lenovo ने आज (13 अक्टूबर) भारत में Lenovo Tab P11 Pro (2nd Gen) टैबलेट लॉन्च किया है। Lenovo Tab P11 Pro (दूसरा Gen) ग्लास जैसे फिनिश के साथ डुअल-टोन डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है और स्टॉर्म ग्रे रंग में आता है। Lenovo Tab P11 Pro (2nd Gen) की कीमत 39,999 रुपये है, इसके 8GB रैम वेरिएंट के साथ 256GB स्टोरेज और Lenovo प्रेसिजन पेन 3 का हार्ड बंडल है। यह Lenovo.com, Amazon.in और Lenovo एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर 17 अक्टूबर से उपलब्ध होगा। यह जल्द ही अन्य ऑफलाइन रिटेल चैनलों पर भी उपलब्ध होगा।

लेनोवो टैब P11 प्रो (दूसरा पीढ़ी) स्पेसिफिकेशंस

Tab P11 Pro (2nd Gen) में 11.2 इंच का सिनेमैटिक OLED डिस्प्ले है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 2560 x 1536 पिक्सल है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 15:9 है। डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैंपलिंग रेट और 600 निट्स ब्राइटनेस की पीक ब्राइटनेस मिलती है। यह डॉल्बी विजन एचडीआर और एचडीआर10+ को भी सपोर्ट करता है।

नया लेनोवो टैबलेट एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक कॉम्पैनियो 1300T चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 8GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। बिल्ट-इन ट्रैकपैड के साथ वैकल्पिक थिंकपैड-प्रेरित डिटेचेबल कीबोर्ड के साथ, टैब पी11 प्रो (दूसरी पीढ़ी) टैबलेट से लैपटॉप पर स्विच कर सकता है।

टैबलेट वायरलेस चार्जिंग और स्टोरेज के लिए वैकल्पिक लेनोवो प्रिसिजन पेन 3 को चुंबकीय रूप से अटैच कर सकता है। टैबलेट के साथ ब्लूटूथ-इनेबल पेन ऑटो-पेयर्स और इसके किनारे पर अनुकूलन योग्य बटन का उपयोग करके ऑन-स्क्रीन डाक्यूमेंट्स, म्यूजिक, इमेज और रिकॉर्डिंग को कंट्रोल करने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। उपयोगकर्ता लेनोवो इंस्टेंट मेमो के साथ स्क्रीन लॉक होने पर भी केवल बटन को पकड़कर जल्दी से नोट्स ले सकते हैं।

जेबीएल के चार-स्पीकर सिस्टम और डॉल्बी एटमॉस के समर्थन के साथ, टैब पी11 प्रो (दूसरी पीढ़ी) को स्थानिक ऑडियो के साथ एक व्यक्तिगत ऑडियो अनुभव देने का दावा किया गया है। वाई-फाई 6 सर्टिफिकेशन के साथ, एंड्रॉइड 12 और टैबलेट का 14 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है।

Related News