टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

चीनी कंपनी वनप्लस ने अपना नया स्मार्टफोन 'वनप्लस 6टी' भारत में लॉन्च कर दिया हैं। इस स्मार्टफोन को 1 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 37,999 रुपये, 41,999 रुपये और 45,999 रुपये हैं। इस स्मार्टफोन में 6.41 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया हैं, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इसके अलावा डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया हैं।

डुअल-सिम स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर संचालित किया गया हैं। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं। नए वनप्लस स्मार्टफोन में 6 जीबी और 8 जीबी रैम विकल्प दिए गए हैं। फोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 16+20 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया हैं। इसके अलावा फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया हैं।

वनप्लस के इस नए स्मार्टफोन में 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के दो विकल्प दिए गए हैं। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट नहीं दिया गया हैं। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल किये गए हैं। इसके अलावा इस फोन में जान फूंकने के लिए 3,700 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

दोस्तों वनप्लस 6टी स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकर आपको पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करे। फॉलो करे।

Related News