चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने हाल ही में इंडोनेशिया में अपना नया स्मार्टफोन वीवो S1 लॉन्च कर दिया है। वीवो S1 स्मार्टफोन मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो ये फ़ोन बहुत ही जबरदस्त है। वाइज आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।


सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्पले की, वीवो एस1 में 6.38 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। हैंडसेट में मीडियाटेक हीलियो पी65 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं। कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो तो वीवो का यह तीन रियर कैमरे के साथ आता है। इसके साथ एफ/ 2.2 अपर्चर वाला वाइड-एंगल लेंस वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर है। फोन में एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

फोन में मौजूद अन्य स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो वीवो के इस स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है। कंपनी ने 4,500 एमएएच की बैटरी दी है। यह स्मार्टफोन अभी के लिए केवल इंडोनेशिया में ही लांच किया गया है लेकिन संभावना है कि यह स्मार्टफोन जल्दी भारतीय मार्केट में भी लांच किया जाए। इंडोनेशियाई मार्केट में वीवो एस1 की कीमत करीब 17,700 रुपये है।


Related News